Advertisment

Man Seeks Help From UP Police Via Twitter: पत्नी को अस्पताल में काटा मच्छर, पति ने यूपी पुलिस से लगाई गुहार यहाँ उन्होंने क्या किया

उत्तर प्रदेश पुलिस एक व्यक्ति और उसकी गर्भवती पत्नी के लिए उस वक्त संकटमोचक साबित हुई, जब उन्होंने मंगलवार तड़के मच्छरों द्वारा काटे जाने के बाद मदद मांगी। असद खान के रूप में पहचाने जाने वाले व्यक्ति ने अपनी पत्नी के बाद यूपी पुलिस से मदद मांगी, जिसे एक बच्ची को जन्म देने के बाद चंदौसी के हरि प्रकाश नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया था, उसने अस्पताल में मच्छरों की शिकायत की थी।

author-image
Bhanu Prakash
Updated On
New Update
Man Seeks Help From UP Police Via Twitter: पत्नी को अस्पताल में काटा मच्छर, पति ने यूपी पुलिस से लगाई गुहार यहाँ उन्होंने क्या किया

उत्तर प्रदेश पुलिस एक व्यक्ति और उसकी गर्भवती पत्नी के लिए उस वक्त संकटमोचक साबित हुई, जब उन्होंने मंगलवार तड़के मच्छरों द्वारा काटे जाने के बाद मदद मांगी।

Advertisment

असद खान के रूप में पहचाने जाने वाले व्यक्ति ने अपनी पत्नी के बाद यूपी पुलिस से मदद मांगी, जिसे एक बच्ची को जन्म देने के बाद चंदौसी के हरि प्रकाश नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया था, उसने अस्पताल में मच्छरों की शिकायत की थी।

उसे दर्द में देख शख्स ने यूपी पुलिस को टैग करते हुए ट्वीट किया। उन्होंने लिखा, “मेरी पत्नी ने चंदौसी के हरि प्रकाश नर्सिंग होम में एक नन्ही परी को जन्म दिया है। मेरी पत्नी दर्द से तड़प रही है और साथ ही उसे बहुत सारे मच्छर भी काट रहे हैं। कृपया मुझे तुरंत मॉर्टीन कॉइल प्रदान करें।

Advertisment

पुलिस मुख्यालय से निर्देश मिलने पर पुलिस मच्छर भगाने वाली कुंडली लेकर चंद मिनटों में ही अस्पताल पहुंच गई।

चंदौसी के राज मोहल्ला निवासी असद ने मामले का संज्ञान लेने और उसकी मदद करने के लिए पुलिस को धन्यवाद दिया।

इंडिया टुडे से बात करते हुए, असद ने कहा, “मेरी पत्नी हमारे बच्चे को जन्म देने के लिए अस्पताल में थी। असहनीय दर्द के अलावा वह गुजर रही थी, मच्छर भी काट रहे थे। रात के 2.45 बज रहे थे और मैं यूपी पुलिस के अलावा किसी और से मदद लेने के बारे में नहीं सोच सकता था। मेरे ट्वीट के तुरंत बाद मुझे दूसरी तरफ से प्रतिक्रिया मिली। इसके बाद उन्होंने 10 से 15 मिनट के अंदर मच्छर भगाने वाली कॉइल मुझे उपलब्ध करा दी। मैं यूपी पुलिस, संभल पुलिस और 112 पुलिस को उनकी मदद के लिए दिल से धन्यवाद देता हूं।”

man-seeks-help-from-up-police-via-twitter up-police-help-man-via-twitter mosquitoes-in-hospital
Advertisment