Sat, May 25, 2024

अलीगढ़: यूपी की 80 में से 80 सीट जीतकर मोदी को पीएम बनाना है- अमित शाह

By  Shagun Kochhar -- August 21st 2023 05:57 PM
अलीगढ़: यूपी की 80 में से 80 सीट जीतकर मोदी को पीएम बनाना है- अमित शाह

अलीगढ़: यूपी की 80 में से 80 सीट जीतकर मोदी को पीएम बनाना है- अमित शाह (Photo Credit: File)

अलीगढ़: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह सोमवार को अलीगढ़ पहुंचे. यहां पूर्व सीएम कल्याण सिंह बाबू जी की दूसरी पुण्यतिथि का श्रद्धांजलि कार्यक्रम आयोजित किया गया था.


पूर्व सीएम कल्याण सिंह 'बाबूजी' की द्वितीय पुण्यतिथि के मौके पर जनपद अलीगढ़ में गृहमंत्री अमित शाह और सीएम योगी आदित्यनाथ समेत कई मंत्रियों ने कल्याण सिंह को श्रद्धांजली दी. वहीं अमित शाह की उपस्थिति में 'हिंदू गौरव दिवस' का शुभारंभ भी हुआ.


इस दौरान अमित शाह ने कहा कि जो शुरुआत 'बाबूजी' करके गए थे, मोदी जी ने आज समग्र पिछड़ा समाज के उत्थान के लिए इन 09 साल के अंदर ढेर सारे काम किए हैं. 




इसके अलावा अमित शाह ने कहा कि 80 की 80 सीटों पर एक बार कमल खिलाइए, मोदी जी को फिर से प्रधानमंत्री बनाइए और पूरे भारत में संदेश दीजिए कि उत्तर प्रदेश भारतीय जनता पार्टी का अभेद्य गढ़ है, इसको कोई पराजित नहीं कर सकता है.




वहीं इस दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि 1991 में अलीगढ़ के उद्यमियों को एक नई पहचान देने के लिए श्रद्धेय 'बाबूजी' ने यहां पर एक अलग से 'ताला नगरी' का गठन किया था. उन्होंने कहा कि श्रद्धेय 'बाबूजी' सदैव कहा करते थे. पेट को आहार, मन को प्यार, मस्तिष्क के विचार और आत्मा को संस्कार, इन चारों का जो समुच्चय है, वही 'एकात्म मानववाद' है.


  • Share

ताजा खबरें

वीडियो