Tue, May 28, 2024

कैबिनेट मंत्री संजय निषाद ने विपक्ष की मंशा पर खड़े किए सवाल, बोले-'विपक्षी दल जनता के साथ नहीं हत्यारों के साथ खड़े'

By  Shagun Kochhar -- April 15th 2023 07:04 PM
कैबिनेट मंत्री संजय निषाद ने विपक्ष की मंशा पर खड़े किए सवाल, बोले-'विपक्षी दल जनता के साथ नहीं हत्यारों के साथ खड़े'

कैबिनेट मंत्री संजय निषाद ने विपक्ष की मंशा पर खड़े किए सवाल, बोले-'विपक्षी दल जनता के साथ नहीं हत्यारों के साथ खड़े' (Photo Credit: File)

लखनऊ: माफिया अतीक अहमद के बेटे असद और मोहम्मद गुलाम के एनकाउंटर के बाद विपक्ष सरकार पर हमलावर है। वहीं अब यूपी सरकार के कैबिनेट मंत्री संजय निषाद ने विपक्ष की मंशा पर सवाल उठाए हैं।


'अपराधियों को संरक्षण देती थी पुरानी सरकारें'

संजय निषाद ने कहा कि पुरानी सरकारें अपराधियों को संरक्षण देती थी। हमारी सरकार उन्हें सजा दिलाने का काम कर रही है। असद के एनकाउंटर पर सपा और बसपा को घेरते हुए कहा कि विपक्षी दल जनता के साथ नहीं हत्यारों के साथ खड़े हैं। पीटीसी न्यूज संवाददाता ने निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और कैबिनेट मंत्री संजय निषाद से बातचीत की।


'पिछड़े समाज से लाभ लेने के लिए राजनीति करता है विपक्ष'

संजय निशान ने कहा कि अखिलेश यादव मायावती जैसे नेता पिछड़े समाज से लाभ लेने के लिए राजनीति करते हैं। सपा और बसपा के मन में निषाद समाज के लिए कोई संवेदना और सहानुभूति नहीं है। उमेश पाल हत्याकांड में सुरक्षाकर्मी संदीप निषाद की भी मौत हो गई थी, यह दोनों नेता पिछड़े समाज से ताल्लुक रखते हैं,  लेकिन सिपाही की हत्या पर एक बार भी सहानुभूति भरे शब्द नहीं बोले। संजय निषाद सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव और बसपा सुप्रीमो मायावती पर पिछड़ों की अनदेखी करने का भी आरोप लगाया। 


कैबिनेट मंत्री संजय निषाद उमेश पाल हत्याकांड मामले में समाज के सिपाही संदीप निषाद की हत्या के बाद विपक्ष की मंशा पर सवाल खड़े किए हैं। सपा और बसपा पर निशाना साधते हुए संजय निषाद ने कहा कि निषाद समाज के हितैषी होने का दावा करने वाले विपक्षी दल हत्यारों के साथ खड़े हैं। आरोपियों के एनकाउंटर पर भी सवाल खड़े कर रहे हैं। पिछड़ा समाज और निषाद समाज विरोधी है।


'अखिलेश यादव और मायावती ने इन माफियाओं का मनोबल बढ़ाया'

कैबिनेट मंत्री संजय के साथ में आरोप लगाते हुए कहा कि अखिलेश यादव और मायावती जैसे लोगों ने इन माफियाओं के मनोबल को बढ़ाया था। किसी पार्टी नहीं माफियाओं को सांसद बनाया तो किसी ने उनके परिवार के अन्य लोगों को ऊंचे पदों पर बैठाया। इनकी सरकार में माफिया फल फूल रहे थे। यूपी सरकार आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई कर रही है, तो दर्द विपक्ष को हो रहा।


इससे पहले विपक्षी नेता माफियाओं के साथ नेटवर्क बनाकर सरकार चलाते थे। हमारी सरकार ऐसे संगठित माफियाओं के खिलाफ लगातार कार्रवाई कर रही है। जो जितना दुर्दांत अपराधियों का उसके खिलाफ पुलिस उसी तरह से एक्शन लेगी। भाजपा सरकार जाति-धर्म देखकर कार्यवाही नहीं करती। प्रदेश को गुंडा मुक्त, माफिया मुक्त करने का हमारा अभियान है, जीरो टॉलरेंस की नीति है, इसके लिए मैं सीएम योगी आदित्यनाथ को धन्यवाद दूंगा।


'सीएम योगी आदित्यनाथ का धन्यवाद'

यूपी सरकार माफियाओं और गुंडों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई कर रही है। न्यायालय के माध्यम से आरोपियों को सजा भी दिलाई जा रही। जब राजू पाल की हत्या हुई थी, तब मुलायम सिंह यादव कोई एक्शन नहीं ले पाए थे। उमेश पाल की हत्या में हमारी सरकार ने एक्शन लिया है। विपक्ष सिर्फ पिछड़ों का वोट लेना चाहते हैं, लेकिन उनके साथ ना तो सहानुभूति है और ना ही संवेदना।

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो