Tue, May 28, 2024

कर्नाटक चुनाव प्रचार के लिए CM योगी हैं बीजेपी की पसंद! ये नेता भी हैं डिमांड में

By  Shagun Kochhar -- April 11th 2023 12:41 PM -- Updated: April 11th 2023 03:07 PM
कर्नाटक चुनाव प्रचार के लिए CM योगी हैं बीजेपी की पसंद! ये नेता भी हैं डिमांड में

कर्नाटक चुनाव प्रचार के लिए CM योगी हैं बीजेपी की पसंद! ये नेता भी हैं डिमांड में (Photo Credit: File)

ब्यूरो: कर्नाटक विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान हो चुका है. कर्नाटक में 10 मई को मतदान होगा और 13 मई को काउंटिंग. वहीं कर्नाटक फतह करने के लिए बीजेपी ने भी कमर कस ली है. पार्टी पूरी तरह से तैयारियों में जुटी है. वहीं बीजेपी ने जाने माने या कहें मोस्ट पॉप्युलर चेहरों में स्टार प्रचारक बना चुनावी प्रचार के मैदान में उतारना चाहती है.


बीजेपी की मोस्ट पॉप्युलर लिस्ट में शामिल हो सकते हैं ये नेता

बीजेपी अपने स्टार प्रचारकों की लिस्ट में सबसे ज्यादा डिमांड वाले नेताओं को शामिल कर सकती है. जिनमें उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का नाम भी शामिल किए जाने की संभावना है. बताया जा रहा है कि यूपी के सीएम योगी कोस्टल एरिया में ज्यादा प्रभावी रहेंगे.


योगी ने अलावा एक हैं सबसे डिमांडिंग नेता

सीएम योगी के अलावा केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी, विदेश मंत्री एस जयशंकर, असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा, महाराष्ट्र के उप मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस का नाम भी है. हालांकि अभी तक बीजेपी ने अपने स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी नहीं की, लेकिन ये नाम सबसे ऊपर हो सकते हैं. जिन पर पार्टी भरोसा जताने हुए कैंपेनिंग का जिम्मा इन्हें सौंपेगी.


प्रधानमंत्री मोदी पहले ही फूंक चुके हैं बिगुल

आपको बता दें पीएम मोदी पहले ही कर्नाटक के मैसूर का दौरा कर चुके हैं. पीएम ने यहां जनसभा को संबोधित किया था. वहीं पीएम मोदी के अलावा जेपी नड्डा और अमित शाह भी चुनाव प्रचार कर में जुटे हैं.


  • Share

ताजा खबरें

वीडियो