Tue, May 21, 2024

गोरखपुर: सीएम योगी आदित्यनाथ ने लगाया जनता दरबार, 400 लोगों की सुनीं समस्याएं

By  Shagun Kochhar -- September 18th 2023 10:03 AM -- Updated: September 18th 2023 10:07 AM
गोरखपुर: सीएम योगी आदित्यनाथ ने लगाया जनता दरबार, 400 लोगों की सुनीं समस्याएं

गोरखपुर: सीएम योगी आदित्यनाथ ने लगाया जनता दरबार, 400 लोगों की सुनीं समस्याएं (Photo Credit: File)

गोरखपुर: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के गोरखपुर दौरे का आज दूसरा दिन है. अपने दौरे के दूसरे दिन सीएम योगी ने जनता दरबार लगाया और लोगों की समस्याएं सुनीं.


सीएम ने लगाया जनता दरबार

सीएम योगी द्वारा लगाए गए जनता दरबार में प्रदेश के कोने-कोने से आए फरियादियों ने सीएम के समक्ष अपनी समस्याओं को रखा. वहीं सीएम ने तकरीबन 400 फरियादियों की समस्याओं को गंभीरता के साथ सुना. सीएम ने अधिकारियों को जल्द से जल्द समस्याओं के निस्तारण के निर्देश दिए.


सीएम ने सभी फरियादियों को भरोसा दिलाया कि वो हर पीड़ित की समस्या का समाधान करेंगे. इसी के चलते सीएम ने अधिकारियों को भी सख्ती से निर्देश दिए कि संवेदनशील व्यवहार के साथ लोगों की समस्याओं को सुना जाए और उनकी मदद की जाए.


वाराणसी के दौरे पर सीएम योगी

वहीं सीएम योगी आदित्यनाथ आज वाराणसी के दौरे पर जाएंगे. जानकारी के अनुसार, सीएम योगी शाम 4.30 बजे वाराणसी पहुंचेंगे. सीएम यहां अटल आवासीय परिसर का निरीक्षण करेंगे. साथ ही सीएम योगी बच्चों से संवाद भी करेंगे. सीएम यहां पीएम मोदी के कार्यक्रम स्थल गंजारी का स्थलीय निरीक्षण भी करेंगे. 


सीएम यहां पीएम विजिट की तैयारियों की समीक्षा करने के लिए आ रहे हैं. सीएम रात्रि में श्री काशी विश्वनाथ मंदिर और कालभैरव मंदिर का दर्शन पूजन करेंगे.



  • Share

ताजा खबरें

वीडियो