Fri, Apr 26, 2024

2024 Election: राजभर ने कहा अखिलेश दगे हुए कारतूस इकट्ठा कर रहे, यूपी में बढ़ी हलचल

By  Shivesh jha -- March 7th 2023 12:15 PM
2024 Election: राजभर ने कहा अखिलेश दगे हुए कारतूस इकट्ठा कर रहे, यूपी में बढ़ी हलचल

2024 Election: राजभर ने कहा अखिलेश दगे हुए कारतूस इकट्ठा कर रहे, यूपी में बढ़ी हलचल (Photo Credit: File)

लोकसभा चुनाव में अभी एक साल का समय बचा हुआ है लेकिन उत्तर प्रदेश में राजनितिक सरगर्मी बढ़ने लगी है। अखिलेश यादव का लगातार बीजेपी पर हमला, बीजेपी का विपक्ष पर आरोप तथा छोटे दलों का बड़े दलों के साथ गठबंधन की बात जोर पकड़ने लगी है। 

प्रदेश में सुभासपा प्रमुख ओम प्रकाश राजभर के बयानों का जिक्र अकसर होता रहा है। बीते दिनों में सुभासपा और बीजेपी के बीच गठबंधन की अटकलें चल रही थी। ओपी राजभर ने इसके संकेत भी दिए थे, लेकिन अब उनका खास लगाव बीएसपी प्रमुख मायावती के लिए नजर आने लगा है।

ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि अखिलेश यादव जब सत्ता में थे तब उन्हें अति पिछड़ों की याद नहीं आई। जब पिछड़ों ने उनका साथ छोड़ दिया तब दगे हुए कारतूस को बटोर रहे हैं।

राजभर से जब पूछा गया कि कभी कांग्रेस तो कभी बसपा की तारीफ कर रहे हैं इसके क्या राजनीतिक मायने हैं। इस पर उन्होंने कहा कि आजादी के बाद सबसे अधिक फैक्ट्री , रेलवे लाइन, सड़कें यदि किसी ने बनाया तो वह कांग्रेस पार्टी ने बनाया। अब इसे कोई झुठला नहीं सकता है। वहीं मायावती ने लखनऊ में कई विकास और सुंदरीकरण से जुड़े निर्माण कराए है।

सुभासपा प्रमुख ने कहा मुझे तो मायावती की सरकार लॉ एंड ऑर्डर की सरकार लगी। पहली बार जब मायावती की सरकार बनी तब वो सरकार साढ़े चार साल चली थी। वो कार्यकाल मुझे बहुत पसंद रहा था। राजभर के इस बयान के बाद ऐसा लग रहा है कि आगामी लोकसभा चुनाव में वो मायावती के साथ जा सकते हैं।

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो