Advertisment

कानपुर: वोटिंग के दौरान कांग्रेस-बीजेपी में विवाद, प्रत्याशी का वोट के लिए गिड़गिड़ाते वीडियो वायरल, सपा ने की EVM का बटन खराब होने की शिकायत

up municipal elections कानपुर- कानपुर में निकाय चुनाव के दूसरे चरण का मतदान जारी है. वहीं दोपहर 1 बजे तक 23.51% मतदान हो चुका है. वहीं कानपुर से वोटिंग के दौरान तीन वीडियो सामने आई है जोकी कई सवाल खड़े कर रही हैं.

author-image
Shagun Kochhar
Updated On
New Update
कानपुर: वोटिंग के दौरान कांग्रेस-बीजेपी में विवाद, प्रत्याशी का वोट के लिए गिड़गिड़ाते वीडियो वायरल, सपा ने की EVM का बटन खराब होने की शिकायत

कानपुर- कानपुर में निकाय चुनाव के दूसरे चरण का मतदान जारी है. वहीं दोपहर 1 बजे तक 23.51% मतदान हो चुका है. वहीं कानपुर से वोटिंग के दौरान दो वीडियो सामने आई है जोकी कई सवाल खड़े कर रही हैं.

Advertisment



वोटिंग के दौरान बीजेपी के पूर्व पार्षद पर विवादित पर्चे बंटवाने का आरोप

कानपुर में कांग्रेस और बीजेपी समर्थकों को बीच में झड़प देखने को मिली. ये मामला गोविंद नगर के सरस्वती प्लेवेज मतदान सेंटर के वार्ड 48 का है. जहां दोनों पार्टियों के समर्थक आमने-सामने हो गए और जमकर हंगामा हुआ. दरअसल कांग्रेस ने बीजेपी प्रत्याशी पर मतदान में अवरोध पैदा करने का आरोप लगाता. कांग्रेस की तरफ से आरोप लगाया गया कि बीजेपी के पूर्व पार्षद देवेद सब्बरवाल चुनाव के दौरान विवादित पर्चे बंटवा रहे हैं. जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों पार्टी के समर्थकों को हटाया और मामला शांत करवाया. 

Advertisment



बीजेपी मेयर प्रत्याशी वोट के लिए गिड़गिड़ाते आई नजर!

वहीं कानपुर से ही एक वीडियो सामने आया है जो अपने आप में ही हैरान करने वाला है. यहां बीजेपी मेयर प्रत्याशी वोट के लिए गिड़गिड़ाते हुए दिखाई दी हैं. जानकारी के मुताबिक, प्रत्याशी सिंधी समाज के वोटरों से हांथ जोड़कर बोलती हुई नजर आ रही है कि 'पैर छूती हूं अभी वोट दो, बत्तमीज कार्यकर्ताओं को बाद में सबक सिखाउंगी'. इसके अलावा बीजेपी कार्यकर्ताओं पर सिंधी समाज के लोगों को घर में घुसकर पीटने का भी आरोप लगा है. 

Advertisment



सपा विधायक का आरोप, मशीन में हमारे प्रत्याशी का बटन बंद

वहीं सपा विधायक ने शिकायत की है. सपा विधायक अमिताभ बाजपेई ने आरोप लगाया कि ईवीएम में उनकी प्रत्याशी वंदना बाजपेई के नाम के आगे का बटन काम ही नहीं कर रहा है और सभी विधानसभाओं में यही समस्या आ रही है. जिससे वो खासा नाराज नजर आए.

kanpur-news uttar-pradesh-news civic-election up--municipal-elections
Advertisment