Fri, Jun 21, 2024

पीलीभीत: चेकिंग के दौरान कार से बरामद हुआ 1 करोड़ 15 लाख 50 हजार रुपये कैश, ड्राइवर फरार

By  Shagun Kochhar -- June 10th 2023 01:13 PM -- Updated: June 10th 2023 01:14 PM
पीलीभीत: चेकिंग के दौरान कार से बरामद हुआ  1 करोड़ 15 लाख 50 हजार रुपये कैश, ड्राइवर फरार

पीलीभीत: चेकिंग के दौरान कार से बरामद हुआ 1 करोड़ 15 लाख 50 हजार रुपये कैश, ड्राइवर फरार (Photo Credit: File)

पीलीभीत: पीलीभीत पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है. एसओजी टीम और सुनगढ़ी पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए एक कार से 1 करोड़ से ज्यादा का कैश बरामद किया है.


जानकारी के मुताबिक, पुलिस देर रात गश्त कर रही थी, इसी दौरान एक कार की चेकिंग करते हुए पुलिस ने गाड़ी से 1 करोड़ से ज्यादा का कैश बरामद किया. इसी दौरान कार का चालक पुलिस की टीम को चकमा देकर भाग निकला. कार से कुल 1 करोड़ 15 लाख 50 हजार रुपये की नकदी बरामद हुई है.


गश्त के दौरान पकड़ी गाड़ी

जानकारी देते हुए सुनगढ़ी थाने के प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि शुक्रवार की देर शाम पुलिस टीम ने चेकिंग के दौरान एक गाड़ी को रुकवाया जिसमें से कैश बरामद हुआ. पुलिस को मुखबिर से गाड़ी में कैश होने का इनपुट मिला था. गाड़ी दिल्ली नंबर की है. फिलहाल पुलिस ने गाड़ी और कैश को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है. वहीं फरार ड्राइवर की तलाश भी की जा रही है.


देर रात थाने में चली नोटों की गिनती

वहीं जांच के चलते सुनगढ़ी थाने में रात भर मशीनों से नोटों की गिनती जारी रही. पुलिस ने रकम सील कर थाने के माल खाने में जमा करवा दी है. वहीं इस मामले को लेकर आयकर विभाग के अधिकारियों को भी सूचित कर दिया गया है. अब जांच के बाद से पूरे मामले को लेकर खुलासा हो पाएगा.

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो