Advertisment

आगरा: किराए पर रहने वाले युवक ने 9 साल की मासूम को उतारा मौत के घाट, शव अलमारी में छिपाया

आगरा: जिले से इंसानियत का गला घोटने वाला एक मामला सामने आया है. यहां एक किरायेदार ने 9 साल की मासूम बच्ची को मौत के घाट उतारकर उसके शव को अलमारी में छिपा दिया. जब इस वारदात को खुलासा हुआ तो सभी के होश उड़ गए.

author-image
Shagun Kochhar
Updated On
New Update
आगरा: किराए पर रहने वाले युवक ने 9 साल की मासूम को उतारा मौत के घाट, शव अलमारी में छिपाया

आगरा: जिले से इंसानियत का गला घोटने वाला एक मामला सामने आया है. यहां एक किरायेदार ने 9 साल की मासूम बच्ची को मौत के घाट उतारा उसके शव को अलमारी में छिपा दिया. जब इस वारदात को खुलासा हुआ तो सभी के होश उड़ गए.

Advertisment



घर पर अकेली थी मासूम

मामला थाना जगदीशपुरा क्षेत्र के मंटोला का है. यहां एक मजदूर परिवार किराये पर रहता है. पति मजदूरी कर परिवार का पेट पालता है तो पत्नी लोगों के घरों में झाड़ू-पोछा लगाकर चार पैसे कमाती है. रोजाना की तरह दोनों ही अपने अपने कामों पर गए थे. वहीं 9 साल की मासूम अकेली थी. जब मां घर लौटी तो बच्ची को घर पर न पाकर आस-पास के लोगों से पूछताछ की. वहीं अपने कमरे के सामने किराए पर रहने वाले व्यक्ति से भी बच्ची को लेकर जानकारी ली, लेकिन मासूम का कुछ पता नहीं चल पाया. घटना सोमवार दोपहर की है शाम तक जब बच्ची का कुछ पता नहीं लगा तो पिता ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई.

Advertisment



आरोपी ने कबूला जुर्म

पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी. जब कमरे के सामने वाले किराएदार से पूछताछ की गई तो उसने सब उगल दिया. जिसके बाद बच्ची के शव को बरामद किया गया. आरोपी सन्नी ने बताया कि उसने बच्ची की हत्या करने बाद उसके शव को रजाई में लपेटकर अलमारी के अंदर बंद कर दिया था.

Advertisment



फिलहाल आरोपी से पूछताछ जारी है. जांच के बाद की इस वारदात की वजह का खुलासा होगा.



agra-news uttar-pradesh-news murder
Advertisment