Advertisment

अतीक का आतंक!  माफिया अतीक अहमद के वकील विजय मिश्रा पर 3 करोड़ रुपये की रंगदारी मांगने का आरोप

atiq ahmed lawyer प्रयागराज: अतीक अहमद तो मर गया, लेकिन आज भी उसके नाम से दहशत फैलाई जा रही है! दरअसल, अतीक अहमद के वकील विजय मिश्रा पर तीन करोड़ रुपये की रंगदारी मांगने का आरोप लगा है.

author-image
Shagun Kochhar
Updated On
New Update
अतीक का आतंक!  माफिया अतीक अहमद के वकील विजय मिश्रा पर 3 करोड़ रुपये की रंगदारी मांगने का आरोप

प्रयागराज: अतीक अहमद तो मर गया, लेकिन आज भी उसके नाम से दहशत फैलाई जा रही है! दरअसल, अतीक अहमद के वकील विजय मिश्रा पर तीन करोड़ रुपये की रंगदारी मांगने का आरोप लगा है.

Advertisment



अतीक के वकील पर रंगदारी मांगने का आरोप

अतीक अहमद के वकील विजय मिश्रा पर तीन करोड़ रुपये की रंगदारी मांगने का आरोप लगा है. ये आरोप मुट्ठीगंज के प्लाई और सनमाइका के व्यवसायी ने लगाया है. 20 मई 2023 को अतरसुइया थाने में सईद अहमद नाम के व्यक्ति ने विजय मिश्रा के खिलाफ रंगदारी का मामला दर्ज करवाया है. 

Advertisment





ये है मामला...

Advertisment

जानकारी के मुताबिक, आरोप लगाया जा रहा है कि विजय मिश्रा के घर पर सईद अहमद की दुकान से करीब 12 लाख रुपये की प्लाई भिजवाई गई थी. वहीं अब सईद अहमद ने आरोप लगाया है कि पैसा मांगने पर विजय मिश्रा ने उसे धमकाया है. यही नहीं सईद का आरोप है किर विजय मिश्रा ने अतीक अहमद और उसके गुर्गों नाम पर उससे 3 करोड़ की रंगदारी की मांग की है. रंगदारी न देने पर सईद को जान से मारने की धमकी भी दी गई है.



सईद बोला- मेरे पास हैं सबूत

Advertisment

यही आरोप लगाते हुए सईद अहमद ने अतरसुइया थाने में अतीक अहमद के वकील विजय के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है. वहीं सईद का ये भी दावा है कि इस पूरी डिमांड को लेकर उसके पास फोन की रिकॉर्डिंग भी है और वो अपने आरोपों को साबित कर सकता हैं.



फिलहाल, अतरसुइया थाने पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच की जा रही है. 



atiq-ahmed atiq-ahmed-case-update atiq-ahmed-lawyer
Advertisment