Sat, May 25, 2024

अतीक का आतंक!  माफिया अतीक अहमद के वकील विजय मिश्रा पर 3 करोड़ रुपये की रंगदारी मांगने का आरोप

By  Shagun Kochhar -- May 23rd 2023 03:54 PM
अतीक का आतंक!  माफिया अतीक अहमद के वकील विजय मिश्रा पर 3 करोड़ रुपये की रंगदारी मांगने का आरोप

अतीक का आतंक!  माफिया अतीक अहमद के वकील विजय मिश्रा पर 3 करोड़ रुपये की रंगदारी मांगने का आरोप (Photo Credit: File)

प्रयागराज: अतीक अहमद तो मर गया, लेकिन आज भी उसके नाम से दहशत फैलाई जा रही है! दरअसल, अतीक अहमद के वकील विजय मिश्रा पर तीन करोड़ रुपये की रंगदारी मांगने का आरोप लगा है.


अतीक के वकील पर रंगदारी मांगने का आरोप

अतीक अहमद के वकील विजय मिश्रा पर तीन करोड़ रुपये की रंगदारी मांगने का आरोप लगा है. ये आरोप मुट्ठीगंज के प्लाई और सनमाइका के व्यवसायी ने लगाया है. 20 मई 2023 को अतरसुइया थाने में सईद अहमद नाम के व्यक्ति ने विजय मिश्रा के खिलाफ रंगदारी का मामला दर्ज करवाया है. 



ये है मामला...

जानकारी के मुताबिक, आरोप लगाया जा रहा है कि विजय मिश्रा के घर पर सईद अहमद की दुकान से करीब 12 लाख रुपये की प्लाई भिजवाई गई थी. वहीं अब सईद अहमद ने आरोप लगाया है कि पैसा मांगने पर विजय मिश्रा ने उसे धमकाया है. यही नहीं सईद का आरोप है किर विजय मिश्रा ने अतीक अहमद और उसके गुर्गों नाम पर उससे 3 करोड़ की रंगदारी की मांग की है. रंगदारी न देने पर सईद को जान से मारने की धमकी भी दी गई है.


सईद बोला- मेरे पास हैं सबूत

यही आरोप लगाते हुए सईद अहमद ने अतरसुइया थाने में अतीक अहमद के वकील विजय के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है. वहीं सईद का ये भी दावा है कि इस पूरी डिमांड को लेकर उसके पास फोन की रिकॉर्डिंग भी है और वो अपने आरोपों को साबित कर सकता हैं.


फिलहाल, अतरसुइया थाने पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच की जा रही है. 


  • Share

ताजा खबरें

वीडियो