Fri, May 03, 2024

अतीक के बेटों की बढ़ी मुश्किलें, उमेश पाल हत्याकांड की केस डायरी में जुड़ा अली और उमर का नाम

By  Shagun Kochhar -- June 13th 2023 12:38 PM
अतीक के बेटों की बढ़ी मुश्किलें, उमेश पाल हत्याकांड की केस डायरी में जुड़ा अली और उमर का नाम

अतीक के बेटों की बढ़ी मुश्किलें, उमेश पाल हत्याकांड की केस डायरी में जुड़ा अली और उमर का नाम (Photo Credit: File)

प्रयागराज: उमेशपाल हत्याकांड में अतीक के दोनों बेटे उमर और अली को शामिल किया गया है. अब अली और उमर के नाम केस डायरी में आने के बाद जल्द ही उनका रिमांड बनवाने के लिए अर्जी दी जा सकती है.


अतीक अहमद के बेटों की मुश्किलें अब बढ़ने वाली है. दरअसल, जेल में बंद अली और उमर को उमेशपाल हत्याकांड में शामिल होने पर आरोपी बनाया गया है. उमेशपाल हत्याकांड की केस डायरी में दोनों के नाम जोड़े गए हैं. वहीं अब जल्द ही उनका रिमांड बनवाने के लिए अर्जी दी जा सकती है.


बताया जा रहा है कि दोनों के खिलाफ पुलिस को सुराग मिले है. जिसके बाद उनके उमेश पाल हत्याकांड की साजिश में शामिल होने की बात कही जा रही है. दोनों ने जेल में रहते हुए इस हत्याकांड को अंजाम देने की साजिश रची थी. बता दें अतीक का बड़ा बेटा उमर लखनऊ जेल में तो दूसरा बेटा अली प्रयागराज के नैनी जेल में बंद है.


उमेश पाल हत्याकांड

बता दें 24 फरवरी 2023 को दिन दहाड़े उमेश पाल और उसके दो सुरक्षाकर्मियों का मर्डर कर दिया गया था. उमेश पाल की पत्नी ने इस मामले को लेकर शिकायत दर्ज करवाई. इस मामले में अतीक अहमद, उसके भाई अशरफ, पत्नी शाइस्ता, बेटे असद, शूटर अरमान, गुलाम, गुड्डू मुस्लिम और साबिर समेत 9 लोगों पर मामला दर्ज किया गया था.


  • Share

ताजा खबरें

वीडियो