Wed, Apr 24, 2024

मेरठ में बग्गी को रास्ता देने को लेकर हुआ विवाद, युवक की गोली मारकर हत्या, परिजनों को भी डंडों से पीटा

By  Shagun Kochhar -- April 24th 2023 01:56 PM
मेरठ में बग्गी को रास्ता देने को लेकर हुआ विवाद, युवक की गोली मारकर हत्या, परिजनों को भी डंडों से पीटा

मेरठ में बग्गी को रास्ता देने को लेकर हुआ विवाद, युवक की गोली मारकर हत्या, परिजनों को भी डंडों से पीटा (Photo Credit: File)

मेरठ: जिले से एक हैरान करने वाला मामला सामने है. जोकी लोगों की मानसिकता को दर्शाता है कि कैसे छोटी-छोटी बात पर किसी की भी जान तक ले लेते हैं. ताजा मामले में साइड मांगने पर कुछ लोगों ने एक युवक की हत्या कर डाली.


साइड मांगने पर हुआ विवाद

जानकारी के मुताबिक, ये पूरी घटना गांव सोलाना की बताई जा रही है. आमिर नाम का युवक भूसे से भरी अपनी बग्गी लेकर जा रहा था. इसी दौरान रास्ते में आफाक नाम का व्यक्ति खड़ा था. जिसके चलते बुग्गी निकालने की मंशा से आमिर ने आफाक से साइड होने के लिए आवाज लगाई. इसी बात को लेकर कहासुनी हो गई और छोटी की बात विवाद में तब्दील हो गई. जिसके बाद मौके पर आस-पास के लोग इकट्ठा हो गए और दोनों को शांत कराकर मामला रफा दफा करवा दिया. जिसके बाद दोनों अपने-अपने घर निकल गए.


आफाक साथियों के साथ पहुंचा आमिर के घर

बताया जा रहा है कि आफाक पूर्व प्रधान का भतीजा है. आमिर बात को भूल गया लेकिन आफाक के सिर पर बदला लेने का भूत सवार हो गया. जिसके बाद आफाक अपने कुछ साथियों के साथ आमिर के घर पर पहुंचा. आमिर घर के बाहर खड़ा था. पहले आमिर के साथ मारपीट हुई फिर उसपर गोली चला दी गई. आमिर को दो गोलियां लगी. जिससे उसकी मौत हो गई. यही नहीं आरोप है कि आफाक और उसके साथियों ने आमिर के पिता, छोटे भाई और छोटी बहन को भी लाठी डंडों से खूब पीटा. 


पड़ोसियों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने बताया कि आरोपियों की पहचान कर ली गई है और मामला दर्ज कर लिया गया है. मेरठ एसएसपी रोहित सिंह ने जल्द ही गिरफ्तारी की बात कही है.

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो