Mon, May 06, 2024

मिर्जापुर: गाड़ी में राजनीतिक चर्चा के दौरान भड़का ड्राइवर, सवारी को नीचे उतार चढ़ा दी बोलेरो, मौत

By  Shagun Kochhar -- June 12th 2023 02:05 PM
मिर्जापुर: गाड़ी में राजनीतिक चर्चा के दौरान भड़का ड्राइवर, सवारी को नीचे उतार चढ़ा दी बोलेरो, मौत

मिर्जापुर: गाड़ी में राजनीतिक चर्चा के दौरान भड़का ड्राइवर, सवारी को नीचे उतार चढ़ा दी बोलेरो, मौत (Photo Credit: File)

मिर्जापुर: जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां राजनीतिक बहस से नाराज एक ड्राइवर ने एक व्यक्ति को मौत के घाट उतार दिया. इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई. वहीं आक्रोशित लोगों ने हाईवे पर जाम लगा दिया.


मामला मिर्जापुर जनपद के विंध्याचल थाना क्षेत्र अंतर्गत का है. जहां उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक विशेष वर्ग के ड्राइवर ने अपनी बोलेरो गाड़ी से एक अधेड़ उम्र के व्यक्ति को मौत के घाट उतार दिया और फरार हो गया.


ड्राइवर ने दिया वारदात को अंजाम!

जानकारी के मुताबिक, 5 लोग बोलेरो में सवार होकर शादी समारोह से लौट रहे थे. इसी दौरान गाड़ी में गपशप करते हुए राजनीति को लेकर चर्चा शुरू हो गई. जिस चर्चा में ड्राइवर भी शामिल हो गया. इसी दौरान विभिन्न विचार होने के चलते चर्चा थोड़ी गरमा गई. वहीं बोलेरो में बैठे चार लोग अपना घर आने पर उतर गए तो वहीं कुछ दूर जाने के बाद ड्राइवर ने दूल्हे के चाचा को जबरन गाड़ी से उतार दिया और जाने को कहा. इसी दौरान ड्राइवर ने गाड़ी चाचा के ऊपर चढ़ा दी और उन्हें रौंदते हुए मौके से फरार हो गया.


'राजनीतिक चर्चा पर हुई बहस'

बता दें मृतक राजेश धर दुबे की उम्र 50 साल थी. वो अपने भाई राकेश दुबे के लड़के की शादी में बोलेरो गाड़ी से मिर्जापुर गए हुए थे. बोलेरो गाड़ी में ही बैठे उनके रिश्तेदार ने बताया कि राजनीति को लेकर बहस हुई थी जिससे नाराज ड्राइवर ने इस हत्याकांड को अंजाम दिया है.


पुलिस ने दिया कार्रवाई का आश्वासन

इस हादसे में चाचा की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं जैसे की परिजनों और ग्रामीणों को घटना के बारे में पता चला तो हड़कंप मच गया. नाराज ग्रामीणों और परिजनों ने हाईवे पर जाम लगा दिया. जिसके चलते मिर्जापुर प्रयागराज मार्ग बाधित रहा. लोग लगातार मौके पर डीएम, एसपी को बुलाने की मांग करते रहे. वहीं मौके पर पहुंचे क्षेत्राधिकारी नगर से बात नहीं बनी तो अपर पुलिस अधीक्षक और अपर जिला अधिकारी मौके पर पहुंचे और लोगों को समझा-बुझाकर उनसे प्रार्थना पत्र लिया और उन्हें कार्रवाई का आश्वासन दिया. वहीं मामले में अपर पुलिस अधीक्षक ने कहा कि परिजनों से तहरीर भी यही है और ये हत्या का मामला है कार्रवाई की जाएगी.

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो