Advertisment

फर्रुखाबाद: गोलीकांड की घटनाओं से दहशत में शहर, 12 घंटे में अलग-अलग थाना क्षेत्रों में 3 लोगों को लगी गोली

firing फर्रुखाबाद: फर्रुखाबाद में 12 घंटे के अंदर अलग-अलग थाना क्षेत्र में 3 लोगों को गोली मार दी गई. तीन थानों में गोली कांड से जिला में दहशत फैल गई है. गोलीकांड में एक महिला सहित 3 लोगों को गोली लगी है. जिन्हें हाई सेंटर रेफर किया गया है.

author-image
Shagun Kochhar
Updated On
New Update
फर्रुखाबाद: गोलीकांड की घटनाओं से दहशत में शहर, 12 घंटे में अलग-अलग थाना क्षेत्रों में 3 लोगों को लगी गोली

फर्रुखाबाद: फर्रुखाबाद में 12 घंटे के अंदर अलग-अलग थाना क्षेत्र में 3 लोगों को गोली मार दी गई. तीन थानों में गोली कांड से जिला में दहशत फैल गई है. गोलीकांड में एक महिला सहित 3 लोगों को गोली लगी है. जिन्हें हाई सेंटर रेफर किया गया है. 

Advertisment



फर्रुखाबाद में अपराध का ग्राफ बढ़ता चला जा रहा है. कही बैंक के ताले तोड़े जा रहे है तो कहीं गोलीकांड हो रहे हैं. वहीं इ दहशतगर्दों पर पुलिस लगाम लगाने में नाकाम हो रही है.



Advertisment

पहली घटना- कोतवाली फतेहगढ़ सिविल लाइन

पहली घटना कोतवाली फतेहगढ़ के सिविल लाइन की है. जहां एक महिला का अपने पति और ससुराली जनों से विवाद चल रहा था. महिला अपने बच्चों के साथ अपने घर में अकेले थी. तभी देवर ने अपनी भाभी को गोली मारकर घायल कर दिया है. गोली मारने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा रहा है. वहीं महिला को हालत गंभीर होने पर हाई सेंटर सैफई रेफर किया गया है.



Advertisment

दूसरी घटना- थाना शमसाबाद, शादी में फायरिंग

दूसरी घटना थाना शमसाबाद की है. जहां एक शादी में डीजे में डांस के दौरान फायरिंग में एक युवक को गोली लग गई. हालत गंभीर होने पर हाई सेंटर रेफर किया गया है.

 

Advertisment



तीसरी घटना- कायमगंज कोतवाली

वहीं तीसरी घटना कायमगंज कोतवाली की है. जहां न्यामतपुर में आम के बाग की रखवाली कर रहे युवक को बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारकर घायल कर दिया. गोली मारकर बाइक सवार मौके से फरार हो गए. चीख पुकार सुन ग्रामीण मौके पर पहुंचे और घायल को सीएचसी में भर्ती कराया है. जिसके हालत गंभीर होने पर उसे हायर सेंटर रेफर किया गया है.    



uttar-pradesh-news up-crime-news farrukhabad
Advertisment