Advertisment

फर्रुखाबाद पुलिस ने चेकिंग के दौरान दबोचा 15 हजार का इनामी बदमाश, 60 लाख की अफीम बरामद  

फर्रुखाबाद: जनपद पुलिस को वाहन चेकिंग के दौरान बड़ी सफलता मिली. पुलिस ने 15 हजार रुपये के इनामी बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है. इसी के साथ ही पुलिस ने चेकिंग के दौरान पकड़ी गई कार से तकरीबन 60 लाख की अफीम भी बरामद की है.

author-image
Shagun Kochhar
Updated On
New Update
फर्रुखाबाद पुलिस ने चेकिंग के दौरान दबोचा 15 हजार का इनामी बदमाश, 60 लाख की अफीम बरामद  

फर्रुखाबाद: जनपद पुलिस को वाहन चेकिंग के दौरान बड़ी सफलता मिली. पुलिस ने 15 हजार रुपये के इनामी बदमाश को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इसी के साथ ही पुलिस ने चेकिंग के दौरान पकड़ी गई कार से तकरीबन 60 लाख की अफीम भी बरामद की है.

Advertisment



फर्रुखाबाद जनपद के थाना क्षेत्र जहानगंज में पुलिस और एसओजी टीम ने वाहन चेकिंग के दौरान एक कार में चार आरोपियों समेत 6 किलो अफीम कार से बरामद की है. जानकारी के मुताबिक सभी आरोपी अफीम तस्करी कर ला रहे थे. सभी तस्करों की कार जैसे ही पुलिस के सामने पहुंचे तो पुलिस को देखकर सभी आरोपियों ने भागने की कोशिश की, लेकिन एसओजी और स्थानीय पुलिस ने सभी आरोपियों को धर दबोचा. आरोपियों के पास 8 मोबाइल समेत 1500 रुपए भी बरामद हुए. वहीं आरोपी जिस कार में सवार थे उसको भी पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया.



पूरे मामले को लेकर पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार मीणा प्रेस कॉन्फ्रेंस कर जानकारी दी. उन्होंने बताया कि जनपद बरेली निवासी और वांछित इनामिया गैंगस्टर समेत अन्य 3 आरोपियों के साथ गिरफ्तार किया गया है. उक्त आरोपी पर पुलिस में 15000 का इनाम घोषित कर रखा था.

uttar-pradesh-news up-crime-news farrukhabad
Advertisment