Mon, Apr 29, 2024

जालौन: पूर्व प्रधान को बदमाशों ने गोलियों से भूना, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

By  Shagun Kochhar -- August 12th 2023 12:47 PM
जालौन: पूर्व प्रधान को बदमाशों ने गोलियों से भूना, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

जालौन: पूर्व प्रधान को बदमाशों ने गोलियों से भूना, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात (Photo Credit: File)

जालौन: यूपी में बदमाशों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं. इसकी बानगी जालौन में देखने को मिली. जहां मॉर्निंग वॉक पर अपने कुत्ते के साथ निकले कुठौंदा ग्राम के पूर्व प्रधान पर बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी.


जानकारी के मुताबिक, घटना उरई कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले तुलसी नगर स्थित प्राइमरी स्कूल के पास की है. जहां डकोर विकासखण्ड के क्षेत्र के ग्राम कुठौंदा निवासी संजय राजपूत (47) पूर्व प्रधान अपने बच्चों और पत्नी के साथ उरई शहर के मोहल्ला तुलसी नगर में रहते हैं. संजय शनिवार सुबह करीब 5 बजे रोज की तरह मॉर्निंग वॉक पर अपने कुत्ते को टहलाने के लिए घर से बाहर निकले थे. वहीं घर से चंद कदम दूर ही बाइक सवार तीन बदमाश आए, जिन्होंने संजय राजपूत पर तमंचे से फायरिंग कर दी. पूर्व प्रधान ने अपने आप को बचाने का प्रयास किया और भागने की कोशिश की, लेकिन उन्हें एक गोली पीठ पर लगी और संजय मौके पर ही गिर पड़े.


पड़ोसियों को देखकर भागे बदमाश

घटना के बाद गोली की आवाज सुनकर आसपास के घर के लोग बाहर निकले, जिन्हें देखकर तीनों बदमाश मौके से भाग खड़े हुए. जब पूर्व प्रधान को खून में लथपथ हालत में पड़ोसियों ने पड़ा देखा तो उनके होश उड़ गए. जिसके बाद तुरंत घरवालों को जानकारी देने के साथ-साथ आस पड़ोस के लोग उनको उठाकर जिला अस्पताल लेकर गए जहां से पूर्व प्रधान को कानपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया. उधर घटना की जानकारी पाकर अपर पुलिस अधीक्षक असीम चौधरी और शहर कोतवाल शिवकुमार सिंह राठौर मौके पर पहुंचे, जो आसपास लगे सीसीटीवी को खगली में जुटे हैं, जिससे हमलावरों के बारे में पता लगाया जा सके.


पुलिस को मिले अहम सुराग- अपर पुलिस अधीक्षक

इस मामले में जालौन के अपर पुलिस अधीक्षक असीम चौधरी ने कहा कि कुठौंदा ग्राम की पूर्व प्रधान को अज्ञात बदमाशों ने गोली मारी, उन्हें तत्काल इलाज के लिए कानपुर हायर सेंटर भेजा गया है और पुलिस तहकीकात में जुटी है, कई अहम सुराग मिले हैं, उन सुरागों पर गौर कर जल्दी इस घटना का पर्दाफाश करेंगे. उन्होंने कहा कि सीसीटीवी कैमरे से कई अहम सुराग मिले हैं, जिस पर वह जांच कर रहे हैं.

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो