Mon, May 20, 2024

जौनपुर: सराफा कारोबारी को गोली मारकर 5 लाख की लूट, इलाके में दहशत

By  Shagun Kochhar -- July 29th 2023 11:24 AM
जौनपुर:  सराफा कारोबारी को गोली मारकर 5 लाख की लूट, इलाके में दहशत

जौनपुर: सराफा कारोबारी को गोली मारकर 5 लाख की लूट, इलाके में दहशत (Photo Credit: File)

जौनपुर: जिले के बरसठी क्षेत्र में एक सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया गया. बदमाशों ने सराफा कारोबारी को गोलीमार कर बाइक और पांच लाख के आभूषण लूट लिए. इस वारदात के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है.

 

जानकारी के मुताबिक, जौनपुर जिले के बरसठी क्षेत्र में बदमाशों ने सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया. बदमाशों ने सराफा कारोबारी को गोलीमार कर बाइक और पांच लाख का आभूषण लूट लिया. सराफा कारोबारी बाइक पर पीछे बैठा था. उसका भाई बाइक चला रहा था. गोली लगने से घायल युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.


बंधवा बाजार निवासी मोहन लाल सेठ के दो पुत्र मनोज (22) और विनोद (20) बरसठी के हनुमान नगर बारी गांव में आभूषण की दुकान चलाते हैं. शुक्रवार शाम दोनों भाई दुकान बंद कर बाइक से घर लौट रहे थे. मीरगंज सीमा से सटकर बरसठी के भैसहां पेट्रोल पंप के पास बाइक सवार नकाबपोश तीन लोगों ने पीछा किया.


बाइक पर पीछे बैठे विनोद सोनी को गोली मारकर घायल कर दिया. घटना में मनोज बाल-बाल बच गया. जब तक मनोज शोर मचाता तब तक लुटेरे बाइक और आभूषण से भरा बैग लेकर बरसठी बाजार की तरफ भाग गए. मनोज ने बताया की घटना के बाद घायल विनोद को इलाज के लिए मछलीशहर ले गए जहां चिकित्सकों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया. बरसठी पुलिस घटना के आधा घंटे बाद मौके पर पहुंची. सीओ चोब सिंह ने बताया कि तहरीर मिलने पर ही पता चलेगा कि कितने की लूट हुई है.

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो