Sun, Apr 28, 2024

माफिया अतीक अहमद का वकील गिरफ्तार, एसटीएफ ने लखनऊ से दबोचा

By  Shagun Kochhar -- July 30th 2023 12:15 PM -- Updated: July 30th 2023 12:18 PM
माफिया अतीक अहमद का वकील गिरफ्तार, एसटीएफ ने लखनऊ से दबोचा

माफिया अतीक अहमद का वकील गिरफ्तार, एसटीएफ ने लखनऊ से दबोचा (Photo Credit: File)

लखनऊ: माफिया अतीक अहमद के वकील विजय मिश्रा को एसटीएफ ने गिरफ्तार कर लिया है. विजय मिश्रा को लखनऊ से गिरफ्तार किया गया है.

   

लखनऊ के गोमतीनगर इलाके में हयात होटल के पास से पुलिस टीम ने विजय मिश्र को गिरफ्तार किया. अतीक के वकील विजय मिश्रा को उमेश पाल हत्याकांड में गिरफ्तार किया गया है. वहीं विजय मिश्रा के खिलाफ प्रयागराज के थाना धूमनगंज में प्लाई व्यापारी से रंगदारी मांगने का केस दर्ज है.


विजय मिश्रा पर आरोप है कि उसने उमेश की लोकेशन शूटर को दी थी और वो जेल में बंद अतीक के भाई अशरफ से लगातार संपर्क में था.


थाना धूमनगंज पुलिस ने अधिवक्ता उमेश पाल हत्याकांड में वांछित अभियुक्त विजय कुमार मिश्रा जोकि ककरा थाना सराय इनायत गंगानगर का रहने वाला है. वकील के खिलाफ 114/23 धारा 147/148/149/302/307/506/34/120बी भा0द0वि0 और 3 विस्फोटक पदार्थ अधिनियम और 7 सीएलए एक्ट और 3(2)V एससी/एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज है. अब पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.


माफिया अतीक अहमद का केस लड़ रहे वकील विजय मिश्रा को भी प्रयागराज पुलिस ने लखनऊ के एक होटल से गिरफ्तार किया है. विजय मिश्रा पर उमेश पाल हत्याकांड में रेकी करने का आरोप था उमेश पाल हत्याकांड की विवेचना के दौरान पुलिस को जानकरी मिली थी कि कचेहरी से निकलने के बाद विजय ने उमेश पाल की फोटो अतीक के बेटे असद को भेजी थी और कचेहरी से निकलने पर आगे जानकारी दी थी. पुलिस ने विवेचना में आये तथ्यों और अतीक के वकील जिसको कोर्ट ने उम्र कैद की सज़ा सुनाई है उसके बयान के आधार पर विजय मिश्रा का नाम उमेश पाल हत्याकांड के मुकदमे में शामिल किया गया जिस पर विजय की गिरफ्तारी की गई.

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो