Fri, Apr 26, 2024

शातिर बदमाश ने नाकेबंदी देख पुलिस पर कर दी फायरिंग, मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार, सवा लाख का इनाम था घोषित

By  Shagun Kochhar -- May 21st 2023 01:36 PM
शातिर बदमाश ने नाकेबंदी देख पुलिस पर कर दी फायरिंग, मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार, सवा लाख का इनाम था घोषित

शातिर बदमाश ने नाकेबंदी देख पुलिस पर कर दी फायरिंग, मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार, सवा लाख का इनाम था घोषित (Photo Credit: File)

मथुरा: मथुरा पुलिस को शनिवार रात एक बड़ी सफलता हाथ लगी. पुलिस ने 1.25 लाख रुपये के एक इनामी बदमाश को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया. जिसे घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.


जानकारी के मुताबिक, मथुरा पुलिस ने सवा लाख रुपये के इनामी बदमाश रोहिताश गुर्जर को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया. दरअसल, थाना जैत पुलिस ने देर रात चौराहे पर चेकिंग अभियान चलाया हुआ था. इसी दौरान दो बाइक सवार वहां आए, लेकिन जब चेकिंग के लिए पुलिस ने उन्हें रोकने की कोशिश की तो शातिर बदमाश रोहिताश गुर्जर ने पुलिस पर सीधे फायर कर दिया. गनीमत रही की पुलिस ने बुलेट प्रूफ जैकेट पहन रखी थी जिससे पुलिसकर्मी की जान बच गई. इसके बाद पुलिस सतर्क हो गई और पुलिस टीम ने बाइक सवार बदमाशों की घेराबंदी की. इस दौरान पुलिस और शातिर बदमाश रोहिताश गुर्जर के भी मुठभेड़ हुई, लेकिन पुलिस ने सफलता हासिल करते हुए बदमाश को गिरफ्तार कर लिया.


रोहिताश गुर्जर को पैर में गोली लगी. साथ ही पुलिस ने गुर्जर के कब्जे से अवैध तमंचा कारतूस और बाइक बरामद की है. वहीं गुर्जर का दूसरा साथी अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गया.


रोहिताश गुर्जर ने किया था पुलिस पर हमला

बता दें अंतरराज्यीय शातिर बदमाश रोहिताश गुर्जर ने एक बार पहले भी 2021 में बरसाना इलाके में पुलिस टीम पर हमला किया था. इस हमले में एक पुलिसकर्मी घायल हुआ था. इस घटना के बाद से ही शातिर बदमाश फरार चल रहा था. इसी के चलते 2022 में शातिर बदमाश पर 1 लाख रु का इनाम घोषित किया गया था. रोहिताश गुर्जर पर लूट, हत्या, नकबजनी, गैंगस्टर सहित दो दर्जन के ज्यादा आपराधिक मामले दर्ज हैं. सिर्फ यूपी ही नहीं बदमाश पर हरियाणा और राजस्थान में वारदातों को अंजाम देने का भी आरोप है. राजस्थान में शातिर बदमाश ने एक दरोगा को भी बंधक बनाया था. जिसके चलते यूपी में बदमाश पर 1 लाख रुपये और राजस्थान में 25 हजार रुपये का इनाम घोषित है.


एसएसपी शैलेश कुमार पांडेय ने बताया कि फिलहाल, पुलिस शातिर बदमाश के दूसरे साथी की तलाश कर रही है. साथ ही घायल बदमाश रोहिताश गुर्जर को इलाज के लिए हायर सेंटर आगरा रेफर किया गया है.


  • Share

ताजा खबरें

वीडियो