Sat, May 25, 2024

मुरादाबाद: बीजेपी नेता के हत्यारों और पुलिस में मुठभेड़, हुई 25 राउंड फायरिंग, तीनों बदमाशों को लगी गोली

By  Shagun Kochhar -- August 22nd 2023 04:37 PM
मुरादाबाद: बीजेपी नेता के हत्यारों और पुलिस में मुठभेड़, हुई 25 राउंड फायरिंग, तीनों बदमाशों को लगी गोली

मुरादाबाद: बीजेपी नेता के हत्यारों और पुलिस में मुठभेड़, हुई 25 राउंड फायरिंग, तीनों बदमाशों को लगी गोली (Photo Credit: File)

मुरादाबाद: भाजपा नेता अनुज चौधरी की हत्या में शामिल आरोपियों के साथ मंगलवार सुबह पुलिस की मुठभेड़ हो गई. अलग-अलग जगह पर दो एनकाउंटर हुए. वहीं तीन शूटरों को गोली लगी.


बता दें पुलिस लगातार तीनों शूटर्स की तलाश कर रही थी. इसी दौरान पुलिस को शूटर्स की  लोकेशन के बारे में इनपुट मिला. जिसके बाद पुलिस की टीमें ट्रेस की गई लोकेशन की ओर रवाना हो गए. वहीं ट्रेस की गई लोकेशन पर पुलिस ने डेरा डाल दिया.


पुलिस टीम पर शूटर्स ने की फायरिंग

इसी दौरान तीन शूटर्स दो बाइकों पर सवार होकर मुरादाबाद आ रहे थे. वहीं सिविल लाइंस थाना क्षेत्र में अगवानपुर के पास पुलिया पर पुलिस ने तीनों शूटर्स को घेर लिया और रोकने की कोशिश की, लेकिन बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी. वहीं जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने भी फायरिंग की. पुलिस की गोली सबसे पहले आरोपी सुशील के पैर पर लगी. जिसके बाद दूसरी बाइक पर सवार अन्य दो शूटर फरार हो गए. 


दो कांस्टेबलों को भी लगी गोली

वहीं पुलिस किसी कीमत पर शूटर्स को भागने नहीं देना चाहती थी, जिसके बाद पुलिस टीम ने तुरंत दोनों आरोपियों का पीछा किया. जिसके बाद करीब 10 किमी दूर मझौला थाना क्षेत्र में नया मुरादाबाद में पुलिस और आरोपियों की मुठभेड़ हुई. जिसके बाद आरोपी सूर्यकांत और आकाश को गोली लगी. वहीं कॉन्स्टेबल संदीप सिंह नागर और गजेंद्र सिंह को भी गोली लगी है. 


पुलिस ने दो मुठभेड़ के बाद तीनों शूटर्स को गिरफ्तार कर लिया. तीनों के पास से दो बाइक, एक पिस्टल और दो तमंचे बरामद हुए. बताया जा रहा है कि इसी पिस्टल और तमंचे से ही बीजेपी नेता की हत्या की थी. 


10 अगस्त को हुई थी बीजेपी नेता की हत्या

बता दें, 10 अगस्त को मुरादाबाद में शाम 6 बजे मझोला थाना क्षेत्र के पार्श्वनाथ प्रतिभा अपार्टमेंट में अनुज चौधरी की गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया गया था. बदमाशों ने 15 सेकेंड में ताबड़तोड़ फायरिंग की. नेता के पेट, सीने और सिर में पांच गोलियां लगी.


  • Share

ताजा खबरें

वीडियो