Wed, Apr 24, 2024

मुख्तार अंसारी का करीबी गिरफ्तार, अब जुगनू उगलेगा राज!

By  Shagun Kochhar -- May 6th 2023 07:18 PM
मुख्तार अंसारी का करीबी गिरफ्तार, अब जुगनू उगलेगा राज!

मुख्तार अंसारी का करीबी गिरफ्तार, अब जुगनू उगलेगा राज! (Photo Credit: File)

ब्यूरो: उत्तर प्रदेश की स्पेशल टास्क फोर्स को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. टीम ने मुख्तार अंसारी के करीबी जुगनू वालिया को पकड़ लिया है.


मुख्तार अंसारी का खास है जुगनू वालिया

स्पेशल टास्क फोर्स ने मुख्तार अंसारी के करीबी हरविंदर एस जुगनू वालिया को पकड़ने में सफलता हासिल की है.  पुलिस ने जुगनू को पंजाब के खरार इलाके से 5 मई की शाम गिरफ्तार किया. वालिया को पंजाब के खरार इलाके से पकड़ा गया. बता दें जुगनू वालिया हत्या, हत्या का प्रयास, जबरन वसूली आदि कई आपराधिक मामलों में वांटेड था. यूपी पुलिस जुगनू की लंबे समय से तलाश कर रही थी. जुगनू रेस्टोरेंट मालिक की हत्या मामले में फरार चल रहा था.


डीजीपी पंजाब गौरव यादव ने ट्वीट कर जानकारी दी कि पुलिस ने वांछित अपराधी को पकड़ा है और उसके पास से 6 जिंदा कारतूस, विदेशी मुद्रा और एक कार के साथ 1 पिस्टल भी बरामद हुई है. फिलहाल मामला दर्ज कर लिया गया है और आगे की जांच जारी है. आगे उन्होंने लिखा कि सीएम भगवंत मान के निर्देशानुसार पुलिस अपराधियों के नेटवर्क को खत्म करने के लिए पूरी तरह से प्रतिबद्ध है. 




वालिया मुख्तार के करीबियों में शुमार है इसलिए अब उम्मीद लगाई जा रही है कि उससे पूछताछ में कई बड़े राज सामने आएंगे. वहीं बता दें जेल में बंद पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी के दो मुकदमों में एमपी/ एमएलए कोर्ट जनपद गाजीपुर के जज दुर्गेश पांडे ने सुनवाई की. जिसके बाद आज एमपी एमएलए कोर्ट में अंतिम सुनवाई के बाद 17 मई और 20 मई फैसले की तारीख रखी है. इससे पहले कोर्ट ने अंसारी को 10 साल की सजा सुनाई थी.

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो