Fri, Apr 19, 2024

जौनपुर में पुलिस ने मुठभेड़ में टॉप-10 हिस्ट्रीशीटर को किया गिरफ्तार, जहीर कुरैशी के पैर में लगी गोली

By  Shagun Kochhar -- April 15th 2023 02:49 PM
जौनपुर में पुलिस ने मुठभेड़ में टॉप-10 हिस्ट्रीशीटर को किया गिरफ्तार, जहीर कुरैशी के पैर में लगी गोली

जौनपुर में पुलिस ने मुठभेड़ में टॉप-10 हिस्ट्रीशीटर को किया गिरफ्तार, जहीर कुरैशी के पैर में लगी गोली (Photo Credit: File)

जौनपुर: जिले की थाना मड़ियाहूं पुलिस ने मुठभेड़ में टॉप-10 हिस्ट्रीशीटर गोकश जहीर कुरैशी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की. मुठभेड़ में अभियुक्त के पैर में गोली लगी थी. 


जौनपुर पुलिस अधीक्षक के निर्देशन अपराध एवं अपराधियों के विरूद्ध चलाये जा रहे अभियान के मद्देनजर बीती रात गश्त के दौरान मुखबिर से सूचना मिली की आज मड़ियाहूं क्षेत्र में किसी घटना को अंजाम दिया जाना है. जिस पर पुलिस ने कार्रवाई की.


पूरा घटनाक्रम

इस सूचना पर तुरंत एक्टिव होते हुए पुलिस टीम बताए हुए स्थान के लिए रवाना हुई और भुभुवार गेट के 100 मीटर पहले तैनात हो गई. इसी दौरान मछलीशहर की तरफ से एक व्यक्ति मोटरसाइकिल से तेजी से आता दिखाई दिया, उस व्यक्ति के भुभुवार गेट के नजदीक पहुंचने पर पुलिस टीम ने एक बारगी सरकारी सुमो की लाइट और टॉर्च की रोशनी से उसे रुकने का इशारा किया, लेकिन वो व्यक्ति नहीं रुका और रूकने की बजाय चिल्लाते हुए अपने आप को पुलिस से घिरा हुआ देख कर अचानक मोटरसाइकिल भुभुवार गेट की तरफ मोड़ कर भागने लगा.


पुलिस को देख हड़बड़ा गया मोटरसाइकिल सवार

भुभुवार गेट से मडैया भुभुवार जाने वाली रोड पर करीब 100 मीटर जाते समय मोटर साइकिल डिसबैलेंस होकर गिर पड़ी और व्यक्ति मोटर साइकिल छोड़ कर भागने लगा. जिसके बाद पुलिस जैसे ही उसकी तरफ गई तो उसने पुलिस पर फायरिंग करना शुरू कर दिया. गोली सरकारी वाहन सुमो के ड्राइविंग सीट की तरफ लगी और चालक बाल बाल बचा. पुलिस ने उसे चारों तरफ से घेर लिया और बार-बार उसे आत्मसमर्पण करने की चेतावनी दी गई, लेकिन उसने एक बार फिर से पुलिस पर फायरिंग की और इस बार गोली कोतवाल मड़ियाहूँ ओम नारायण सिंह को लगी गनीमत रही की उन्होंने बुलेट प्रूफ जैकेट पहनी थी जिससे कोई नुकसान नहीं हुआ.


पुलिस की तरफ से हुई फायरिंग

लगातार दूसरी तरफ से फायरिंग होता देख एस आई सन्तराम यादव ने अपनी सरकारी पिस्टल से दो राउन्ड फायर किए और कुछ देर बाद उक्त व्यक्ति की तरफ से फायर रूक गया और जोर से चीखने कराहने की आवाज आयी. उसके पैर में गोली लगी, जिसके बाद पुलिस ने उसे काबू किया.

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो