Advertisment

अतीक के जनाजे वाले दिन असद के दोस्त के घर रुकी थी शाइस्ता परवीन!

atiq ahmed wife प्रयागराज: अतीक अहमद की बेगम ने पुलिस के पसीने छुड़ा दिए हैं. पुलिस अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन पर शिकंजा कसने के लिए लगातार कोशिशे कर रही है, लेकिन शाइस्ता पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ रही. वहीं अब पुलिस ने शाइस्ता परवीन को माफिया घोषित कर दिया है.

author-image
Shagun Kochhar
Updated On
New Update
अतीक के जनाजे वाले दिन असद के दोस्त के घर रुकी थी शाइस्ता परवीन!

प्रयागराज: अतीक अहमद की बेगम ने पुलिस के पसीने छुड़ा दिए हैं. पुलिस अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन पर शिकंजा कसने के लिए लगातार कोशिशे कर रही है, लेकिन शाइस्ता पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ रही. वहीं अब पुलिस ने शाइस्ता परवीन को माफिया घोषित कर दिया है. 

Advertisment



शाइस्ता परवीन माफिया घोषित

प्रयागराज पुलिस ने शाइस्ता परवीन को माफिया करार दे दिया है. इसका खुलासा एक एफआईआर के जरिए हुआ. जानकारी के मुताबिक, अतीक अहमद के हत्या के अगले दिन यानी 16 अप्रैल को उसके जनाजे में शामिल होने के लिए शाइस्ता आतिन जफर नामक व्यक्ति के घर पर ठहरी थी. शाइस्ता के साथ उसका शूटर भी था. वहीं आतिन अतीक के बेटे असद का दोस्त बताया जा रहा है. 

Advertisment



इसी जानकारी के बाद पुलिस ने आतिन के घर रेड की और पूछताछ के लिए उसे धर लिया. पूछताछ में खुलासा हुआ कि शाइस्ता और उसका शूटर 16 अप्रैल को आतिन के ही घर में मौजूद थे. पूछताछ के बाद आतिन को छोड़ दिया गया. इसके बाद प्रयागराज के धूमनगंज थाने के प्रभारी राजेश कुमार मौर्य ने अपने थाने में एफआईआर दर्ज कराई. 



Advertisment

एफआईआर में क्या लिखा है?

जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने अपनी एफआईआर में शाइस्ता परवीन को माफिया अपराधी लिखा है. एफआईआर में शाइस्ता के अपने साथ एक शूटर रखने का भी जिक्र किया गया है. वहीं पांच लाख रुपये के इनामी बदमाश साबिर को शाइस्ता परवीन का शूटर बताया गया है जोकी उमेश पाल हत्याकांड में नामजद है. 



Advertisment

अतीक परिवार के एक सदस्य का नाम उमेश पाल हत्याकांड में शामिल नहीं

अतीक के परिवार में अब सिर्फ एक नाबालिग बेटा बचा है, जिसका नाम उमेश पाल हत्याकांड में शामिल नहीं हुआ. उसके अलावा अतीक का पूरा परिवार उमेश पाल हत्याकांड में आरोपी है. वहीं अब उमेश पाल हत्याकांड में अतीक अहमद के दूसरे बेटे अली को पुलिस कस्टडी रिमांड पर लेने के लिए तैयारी पूरी कर ली गई है. पुलिस जल्द ही उसे रिमांड पर लेगी. बता दें अली प्रयागराज के नैनी सेंट्रल जेल में बंद है.



आयशा नूरी की सरेंडर अर्जी पर सुनवाई आज

वहीं अतीक अहमद की बहन आयशा नूरी की सरेंडर अर्जी पर सोमवार को प्रयागराज की सीजेएम कोर्ट में सुनवाई होनी है. प्रयागराज पुलिस पिछली सुनवाई में कोर्ट में अपना जवाब दाखिल नहीं किया था इसलिए आज पुलिस को अपना जवाब दाखिल करवाया होगा. बता दें उमेश पाल मर्डर में आयशा नूरी आरोपी है. क्योंकि नूरी ने मेरठ में अपने घर पर गुड्डू मुस्लिम को पनाह दी थी, जिसका सीसीटीवी भी सामने आया था.

atiq-ahmed-wife-shaista-parveen uttar-pradesh-news atiq-ahmed-murder atiq-ahmed-case-update
Advertisment