Fri, Apr 19, 2024

आजमगढ़: पिता की डांट से नाराज बेटे ने कुल्हाड़ी से कर दी माता-पिता और बहन की हत्या! फरार

By  Shagun Kochhar -- April 16th 2023 03:36 PM
आजमगढ़: पिता की डांट से नाराज बेटे ने कुल्हाड़ी से कर दी माता-पिता और बहन की हत्या! फरार

आजमगढ़: पिता की डांट से नाराज बेटे ने कुल्हाड़ी से कर दी माता-पिता और बहन की हत्या! फरार (Photo Credit: File)

आजमगढ़: जिले से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने है. जिसने भी इस मामले के बारे में सुना उसके रोंगटे खड़े हो गए. यहां एक कलयुगी बेटे ने अपने पिता, माता और छोटी मासूम बहन की कुल्हाड़ी से हत्या कर दी.


पिता के डांटने से हुआ था नाराज

मामला कप्तानगंज थाना क्षेत्र के गांव धंधारी का बताया जा रहा है. जानकारी के मुताबिक, ये घटना भानु प्रताप सिंह नामक व्यक्ति के घर की है. पड़ोसियों से मिली जानकारी में पता चला कि भानु प्रताप ने बीते दिन अपने बेटे को घर से एक गेहूं की बोरी चोरी करने पर फटकार लगाई थी. जिससे की उसका बेटा राजन सिंह खासा नाराज हो गया था. इसी के चलते राजन ने इस वारदात को अंजाम दिया होगा.


ये पूरी घटना देर रात की बताई जा रही है. घर में माता-पिता और छोटी बहन की लाश अलग-अलग जगह मिली. मृतक भानु प्रताप सिंह(48), उनकी पत्नी सुनीता देवी(45) और बेटी राशि सिंह(12) का शव बरामद हुआ है. वहीं राजन और राशि के अलावा भानु की एक और बेटी है तो अपने किसी रिश्तेदार के घर गई थी जिससे उसकी जान बच गई.


 पड़ोसियों ने पुलिस को पूरी मामले की सूचना दी. पुलिस ने तीनों लाशों को कब्जे में लिया वहीं बेटा लापता है. मौके पर पहुंची पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य समेत पुलिस अधिकारी औक फील्ड यूनिट ने मौका-ए-वारदात का मुआयना किया और अब मामले की जांच जारी है.

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो