Fri, Apr 26, 2024

फर्जी डिलीवरी करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार, पार्सल में महंगी चीजें देख कर लेते थे चोरी, बदले में भेज देते थे खाली पैकेट

By  Shagun Kochhar -- May 1st 2023 07:10 PM
फर्जी डिलीवरी करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार, पार्सल में महंगी चीजें देख कर लेते थे चोरी, बदले में भेज देते थे खाली पैकेट

फर्जी डिलीवरी करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार, पार्सल में महंगी चीजें देख कर लेते थे चोरी, बदले में भेज देते थे खाली पैकेट (Photo Credit: File)

गाजियाबाद: आपने खबरों में कई बार सुना होगा कि ऑनलाइन ऑर्डर किया था कुछ और, आया कुछ और ही. खासकर ऑनलाइन ऑर्डर की गई महंगी चीजों के बदले कई बार मामूली चीजें भेज दी जाती है. इस खबर को पढ़कर आपको समझ आ जाएगा कि आखिर ऐसा क्यों होता है.


गाजियाबाद पुलिस ने कसा शिकंजा

दरअसल, गाजियाबाद की थाना कविनगर पुलिस ने दो ऐसे आरोपियों को गिरफ्तार किया है जो फर्जी डिलीवरियां करते थे और लोगों के साथ ऐसे ही ऑनलाइन पार्सल के बदले ठगी की वारदात को अंजाम देते थे. 


कैसे देते थे वारदात को अंजाम?

आरोपी युवक आसिफ और सौरव ऑनलाइन शॉपिंग एप की एक कंपनी में डिलीवरी ब्वॉय का काम करते थे. जब दोनों को कोई भी पार्सल डिलीवरी के लिए मिलता था तो उसे चेक करते और अगर उसमें कोई महंगी आइटम होती तो उसे चुरा लेते और खाली बॉक्स या उसमें कुछ सस्ती आइटम भरकर उसे डिलीवर कर देते थे.


सीसीटीवी की मदद से दबोचा

वहीं पुलिस को इस मामले को लेकर शिकायत मिली थी. जिसके बाद पुलिस ने सीसीटीवी की मदद से दोनों की पहचान की और उन्हें धर दबोचा. पुलिस ने दोनों को पकड़कर दो वारदातों का खुलासा किया है. वहीं दोनों से पूछताछ जारी है और जांच में और भी खुलासों की आशंका जताई जा रही है.

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो