Advertisment

कानपुर: मतदान से पहले निर्दलीय प्रत्याशी के पति को अज्ञात बदमाशों ने मारी गोली

kanpur election कानपुर: उत्तर प्रदेश में गुरुवार को नगर निकाय के दूसरे चरण का मतदान जारी है. वहीं कानपुर से वोटिंग शुरू होने के पहले एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई. दरअसल, यहां कुछ अज्ञात बदमाशों ने निर्दलीय प्रत्याशी के पति को गोली मार दी.

author-image
Shagun Kochhar
Updated On
New Update
कानपुर: मतदान से पहले निर्दलीय प्रत्याशी के पति को अज्ञात बदमाशों ने मारी गोली

कानपुर: उत्तर प्रदेश में गुरुवार को नगर निकाय के दूसरे चरण का मतदान जारी है. वहीं कानपुर से वोटिंग शुरू होने के पहले एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई. दरअसल, यहां कुछ अज्ञात बदमाशों ने निर्दलीय प्रत्याशी के पति को गोली मार दी.

Advertisment



जानकारी के मुताबिक, ये घटना बुधवार रात की बताई जा रही है. जिले के घाटमपुर में नगर पालिका अध्यक्ष पद की निर्दलीय प्रत्याशी के पति खाना खाकर बाइक से चुनाव कार्यालय जा रहे थे. इसी दौरान स्कूटी पर सवार होकर कुछ नकाबपोश बदमाश आए और प्रत्याशी के पति को गोली मार दी. गोली की जोरदार आवाज सुनकर आस-पास के लोग इकट्ठा हो गए. वहीं घायल को घाटमपुर सीएचसी में भर्ती करवाया गया. जहां से उन्हें कानपुर के हैलट अस्पताल में रेफर कर दिया गया. वहीं सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई.



Advertisment

बता दें घायल व्यक्ति की पत्नी स्नेहलता यादव घाटमपुर नगर पालिका सीट से अध्यक्ष पद के लिए निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर चुनाव लड़ रही हैं. वहीं इस गोलीबारी में उनके पति को एक गोली बाएं कंधे के नीचे लगी.



प्रत्याशी के पति का नाम है गजराज सिंह यादव

नगर पालिका अध्यक्ष पद की निर्दलीय प्रत्याशी के पति का नाम है गजराज सिंह यादव. वो आठ साल पहले बजरंग दल में जिला संयोजक रह चुके हैं. इसके अलावा वो विश्व हिन्दू परिषद में भी जिला संयोजक बने. फिलहाल वो बीजेपी के स्पोर्टर और बजरंग दल के कार्यकर्ता हैं. फिलहाल पुलिस अब इस मामले की जांच कर रही है वहीं गजराज का इलाज जारी है.

kanpur-news uttar-pradesh-news civic-election up--municipal-elections
Advertisment