Tue, Jun 18, 2024

CM योगी के हमशक्ल की मौत, पत्नी का आरोप गांववालों ने जमकर पीटा, पुलिस नहीं कर रही मदद

By  Shagun Kochhar -- August 12th 2023 12:07 PM -- Updated: August 12th 2023 12:51 PM
CM योगी के हमशक्ल की मौत, पत्नी का आरोप गांववालों ने जमकर पीटा, पुलिस नहीं कर रही मदद

CM योगी के हमशक्ल की मौत, पत्नी का आरोप गांववालों ने जमकर पीटा, पुलिस नहीं कर रही मदद (Photo Credit: File)

उन्नाव: जिले के सोहरामऊ थाना क्षेत्र के चौपई गांव के रहने वाले व्यक्ति की गुरुवार शाम संदिग्ध हालत में जिला अस्पताल की इमर्जेंसी वार्ड में मौत हो गई। मृतक व्यक्ति सीएम योगी के हमशक्ल बताया जा रहा है। साथ ही पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के स्टार प्रचारक भी रह चुका था।



पत्नी का आरोप गांव के लोगों ने जमकर पीटा

जानकारी के मुताबिक, सोहरामऊ थाना क्षेत्र के चौपई गांव के रहने वाले सुरेश कुमार वर्मा की हालत बिगड़ने पर पत्नी सरिता वर्मा जिला अस्पताल की इमर्जेंसी लेकर पहुंची। जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। पत्नी सरिता ने बताया कि 27 जुलाई को गांव में बन रही चौकी का वीडियो बनाने पर पड़ोसियों ने मारपीट की थी। 28 जुलाई सुबह बाइक से लौटते समय फिर पीटा था। शाम को सांस लेने में दिक्कत होने के साथ ही उल्टियां से हालत बिगड़ गई थी। रिपोर्ट दर्ज करवाने थाने गई तो पुलिस ने सुलह का दबाव बनाया। जिस पर उसने सुलह नहीं की। तब से इलाज कराया जा रहा था।


बीती शाम अचानक बिगड़ी तबीयत

बीती शाम अचानक हालत बिगड़ी तो जिला अस्पताल लेकर पहुंचने, लेकिन डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। एसओ अवधेश सिंह ने बताया कि मारपीट नहीं कहासुनी हुई थी। पत्नी सरिता ने बताया कि पति सुरेश लखनऊ अम्बेडकर पार्क में प्लांट ऑपरेटर थे और कर्मियों के नेता भी थे। पत्नी के मुताबिक, उन्होंने कर्मियों की मांग उठाने पर धरना दिया था। जिसके बाद नाराज अधिकारियों ने बिना बताए उन्हें टर्मिनेट कर दिया था। 


पोस्टमार्टम हाउस पहुंची पत्नी सरिता ने बताया कि गांव के ही रहने वाले उमेश सिंह, रमन सिंह जमीन का कारोबार करते हैं। उन्होंने ही पुलिस चौकी का वीडियो बनाने पर सुरेश से मारपीट की थी और वाहन भी तोड़ा था।



सोशल मीडिया पर खबर वायरल होने के बाद एक्शन में आई पुलिस!

सोशल मीडिया पर तेजी से खबर वायरल होने के बाद उन्नाव पुलिस द्वारा एक प्रेस नोट जारी किया गया है। जिसमें लिखा गया की दिनांक 10.08.2023 को समय करीब 12:00 बजे थाना सोहरामऊ क्षेत्रांतर्गत ग्राम चौपई निवासी सुरेश पुत्र सुभाष उम्र करीब 52 वर्ष की अचानक तबियत खराब होने पर परिजनों द्वारा उन्हें जिला अस्पताल उन्नाव ले जाया गया। जहां पर चिकित्सकों द्वारा उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। सूचना पर थाना सोहरामऊ पुलिस द्वारा तत्काल मौके पर पहुंचकर मृत्यु का सही कारण जानने के लिए मृतक सुरेश उपरोक्त के शव को कब्जे में लेकर पंचायतनामा की कार्रवाई पूरी कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मृतक के शरीर पर कोई जाहिरा चोट के निशान नहीं है। कृपया उक्त के सम्बन्ध में पीट पीटकर हत्या किए जाने जैसी भ्रामक व तथ्यों से परे खबर सोशल मीडिया पर प्रसारित न करें।


पुलिस मारपीट जैसी किसी भी बात ये इनकार कर रही है. वहीं मृतक की पत्नी ने गांव वालों पर गंभीर आरोप लगाए हैं। अब देखने वाली बात होगी कि आने वाले समय में ये मामला क्या मोड़ लेगा। वहीं जांच के बाद की मौत की असली वजह साफ हो पाएगी।

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो