Mon, May 20, 2024

UP: टाटा स्टील के बिजनेस हेड की हत्या का आरोपी पुलिस मुठभेड़ में ढेर, एक सब इंस्पेक्टर भी घायल

By  Rahul Rana -- May 10th 2024 12:34 PM
UP: टाटा स्टील के बिजनेस हेड की हत्या का आरोपी पुलिस मुठभेड़ में ढेर, एक सब इंस्पेक्टर भी घायल

UP: टाटा स्टील के बिजनेस हेड की हत्या का आरोपी पुलिस मुठभेड़ में ढेर, एक सब इंस्पेक्टर भी घायल (Photo Credit: File)

ब्यूरो: टाटा स्टील प्रवेश अलमीरा के बिजनेस हेड विनय त्यागी की हत्या के मामले में आरोपी एक व्यक्ति शुक्रवार (10 मई) सुबह उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में पुलिस के साथ मुठभेड़ में मारा गया। मारे गए आरोपी की पहचान दक्ष के रूप में हुई जो दिल्ली के सीलमपुर का रहने वाला था। शहर के साहिबाबाद इलाके में मुठभेड़ में उनकी मौत हो गई, जिसमें एक सब-इंस्पेक्टर भी घायल हो गए। यह घटनाक्रम तीन मई की रात शालीमार गार्डन पुलिस थाना क्षेत्र में कथित तौर पर दक्ष और उसके साथियों द्वारा डकैती के बाद त्यागी की हत्या किए जाने के कुछ दिनों बाद आया है।

आपको बता दें कि मुठभेड़ शुक्रवार सुबह करीब पांच बजे उस समय हुई जब बाइक सवार दो बदमाश साहिबाबाद थाना क्षेत्र में थे। गोलीबारी में आरोपी घायल हो गया जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया जहां उसने दम तोड़ दिया। उसके कब्जे से एक मोबाइल फोन बरामद हुआ।



त्यागी की हत्या

गाजियाबाद के राजेंद्र नगर सेक्टर-5 निवासी विनय त्यागी (42) टाटा स्टील कंपनी में सेल्स हेड के पद पर कार्यरत थे। वह आमतौर पर रात 10 बजे तक अपने घर पहुंच जाते थे, लेकिन 3 मई की रात को विनय त्यागी घर नहीं पहुंचे. परिवार वालों ने ऑफिस में पूछताछ की तो बताया गया कि वह ऑफिस के बाद मेट्रो से घर के लिए निकले थे। उनका शव 4 मई की सुबह खेतान पब्लिक स्कूल के मैदान के पीछे एक खंडहर मकान के पास मिला था परिजनों ने लूटपाट के बाद हत्या की आशंका जताई है।

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो