Fri, Jun 21, 2024

UP: पेड़ से टकराने के बाद कार में लगी आग, जिंदा जले दंपति

By  Rahul Rana -- May 26th 2024 01:47 PM
UP: पेड़ से टकराने के बाद कार में लगी आग, जिंदा जले दंपति

UP: पेड़ से टकराने के बाद कार में लगी आग, जिंदा जले दंपति (Photo Credit: File)

ब्यूरो: उत्तर प्रदेश में हरदोई जिले के सांडी थाना क्षेत्र में शुक्रवार को एक बेकाबू कार पेड़ से टकरा गई। हादसे के बाद कार में आग लगी और उसमें जिंदा जलकर पति-पत्नी की मौत हो गई। पुलिस ने किसी तरह से आग पर काबू पाया और शवों की शिनाख्त कर पोस्टमार्टम भेज आगे की कार्रवाई में जुट गयी। 

पुलिस ने बताया कि घटना शुक्रवार को जिले के हरदोई-सांडी मार्ग पर बाघराय गांव के पास हुई। व्यक्ति की पहचान 23 वर्षीय आकाश पाल और पत्नी की 20 वर्षीय कीर्ति के रूप में हुई है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (एएसपी) हरदोई पूर्वी नृपेंद्र ने कहा कि दोनों किसी काम से सांडी पहुंचे थे।

एएसपी ने कहा कि उनकी कार बाघराय गांव के पास सड़क किनारे एक पेड़ से टकरा गई और उसमें आग लग गई, उन्होंने बताया कि दंपति वाहन के अंदर जिंदा जल गए। उन्होंने बताया कि पुलिस घटना की जांच कर रही है।

अग्निशमन विभाग ने रविवार को बताया कि 19 मई को हुई एक अन्य घटना में, नोएडा के सेक्टर 104 इलाके में एक होटल में लगी आग में फंसने के बाद 27 वर्षीय एक महिला की मौत हो गई, जबकि एक अन्य व्यक्ति जीवन और मौत से जूझ रहा था।

अधिकारियों के मुताबिक, शनिवार (18 मई) को नोएडा के सेक्टर 104, हाजीपुर गांव में मून होटल की चौथी मंजिल पर आग लग गई और सूचना मिलने के बाद सेक्टर 39 पुलिस स्टेशन की एक टीम वहां पहुंची।

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो