Mon, Jun 24, 2024

UP: महिला की मौत के मामले में IRS अधिकारी गिरफ्तार

By  Rahul Rana -- May 27th 2024 08:00 PM
UP: महिला की मौत के मामले में IRS अधिकारी गिरफ्तार

UP: महिला की मौत के मामले में IRS अधिकारी गिरफ्तार (Photo Credit: File)

ब्यूरो: भारतीय राजस्व सेवा (आईआरएस) के एक अधिकारी को नोएडा पुलिस ने लोटस बुलेवार्ड सोसाइटी, सेक्टर 100 में उनके अपार्टमेंट में मिली एक महिला की मौत के मामले में गिरफ्तार किया है। महिला, शिल्पा गौतम, भारत हेवी इलेक्ट्रिकल्स लिमिटेड में एक एचआर अधिकारी हैं। बीएचईएल) का शव शनिवार को अधिकारी के फ्लैट में कपड़े की रस्सी से लटका हुआ मिला। रिपोर्ट मिलने पर, सेक्टर 39 की पुलिस फोरेंसिक विशेषज्ञों के साथ जानकारी और सबूत इकट्ठा करने के लिए घटनास्थल पर पहुंची। उन्होंने घटना की जानकारी देने और बयान लेने के लिए गौतम के परिवार से भी संपर्क किया।



परिवार का आरोप

गौतम के परिवार ने आईआरएस अधिकारी, जिनकी पहचान सौरभ मीना के रूप में हुई है, पर धोखाधड़ी और शारीरिक शोषण का आरोप लगाया। उन्होंने आरोप लगाया कि मीना, जो एक डेटिंग ऐप पर मिलने के बाद तीन साल तक गौतम के साथ रिश्ते में थी, ने उससे शादी करने का वादा किया था लेकिन वादा पूरा नहीं किया, जिसके कारण अक्सर झगड़े होते थे।

गिरफ्तारी एवं कानूनी कार्यवाही

परिवार के आरोपों के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर मीना को गिरफ्तार कर लिया. उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. अतिरिक्त डीसीपी (नोएडा) मनीष कुमार ने एएनआई को बताया, "हमें नोएडा सेक्टर 100 की लोटस बुलेवार्ड सोसायटी में एक महिला की आत्महत्या के बारे में जानकारी मिली। परिवार ने सौरभ के खिलाफ कार्रवाई करने का अनुरोध किया, जिसके साथ वह रह रही थी। आरोपी बनाया गया है।" गिरफ्तार कर लिया गया है और आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।''

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो