Sat, May 25, 2024

कौन है शाइस्ता परवीन की 'मददगार' मुंडी पासी? पुलिस के हाथ लगी महिला डॉन की फोटो, मीडिया के सामने आ दिया बयान

By  Shagun Kochhar -- May 1st 2023 03:54 PM -- Updated: May 1st 2023 07:12 PM
कौन है शाइस्ता परवीन की 'मददगार' मुंडी पासी? पुलिस के हाथ लगी महिला डॉन की फोटो, तलाश तेज

कौन है शाइस्ता परवीन की 'मददगार' मुंडी पासी? पुलिस के हाथ लगी महिला डॉन की फोटो, मीडिया के सामने आ दिया बयान (Photo Credit: File)

प्रयागराज: उमेश पाल हत्याकांड के बाद से ही अतीक अहमद का परिवार पुलिस की रडार पर था. वहीं अतीक, अशरफ और असद की मौत के बाद पुलिस को अब तलाश है गुड्डू मुस्लिम और अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन की. जिसके लिए पुलिस लगातार कोशिशों में जुटी है. वहीं शाइस्ता को लेकर एक बड़ा अपडेट पुलिस के हाथ लगा है.


सूत्रों के हवाले से बड़ी खबर

सूत्रों के हवाले से जानकारी मिली है कि पुलिस के हाथ एक तस्वीर लगी है जो कई राज खोल सकती है और शाइस्ता तक पहुंचने की एक सीढ़ी भी बन सकती है. 

दरअसल शाइस्ता की मदद करने वाली महिला का चेहरा पुलिस के सामने आ गया है. सूत्रों के मुताबिक, लेडी डॉन मुंडी पासी की फोटो पुलिस के हाथ लगी है. माना जा रहा है कि मुंडी डॉन ही शाइस्ता की मददगार है. अब तक पुलिस के पास मुंडी पासी की तस्वीर नहीं थी.


कौन है मुंडी डॉन ?

आपको बता दें मुंडी पासी धूमनगंज थाने की महिला हिस्ट्रीशीटर है. मुंडी पासी के खिलाफ कई मुकदमे दर्ज हैं. बताया जा रहा है कि मुंडी पासी अक्सर शाइस्ता के साथ देखी जाती थी और उमेश पाल की हत्या से पहले भी शाइस्ता और मुंडी पासी की मुलाकात हुई थी. वहीं उमेश पाल हत्याकांड में भी मुंडी पासी का नाम आ रहा है. 


मीडिया के सामने आई मुंडी

प्रयागराज में सोमवार को मुंडी पासी मीडिया के सामने आई और बोली कि उसका अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन से कोई लेना-देना नहीं है. मुंडी पासी ने अतीक और उसकी गैंग पर उसके भाई को मारने के गंभीर आरोप भी लगाए. मुंडी ने कहा कि अतीक अहमद और उसके लोगों ने मेरे दोनों भाईयों को मरवा दिया और उनकी लाश तक मुझे नहीं मिली. मुंडी का कहना है कि उनकी दुश्मनी चलती थी इसलिए उसे फंसाया जा रहा है. मुंडी ने कहा कि उसका नाम जबरन इस मामले में घसीटा जा रहा है.


वहीं शाइस्ता पर पुलिस ने 50 हजार का इनाम घोषित किया है. उमेश पाल हत्याकांड के बाद से ही शाइस्ता फरार चल रही है. पुलिस लगातार शाइस्ता की तलाश में जुटी हुई है और शाइस्ता की तलाश में पुलिस कई जगह छापेमारी भी कर चुकी है.

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो