Thu, May 16, 2024

रेलवे ट्रैक पर रील्स बनाना 16 वर्षीय लड़के को पड़ा भारी, ट्रेन की चपेट में आने से हुई दर्दनाक मौत

By  Deepak Kumar -- October 1st 2023 04:54 PM
रेलवे ट्रैक पर रील्स बनाना 16 वर्षीय लड़के को पड़ा भारी, ट्रेन की चपेट में आने से हुई दर्दनाक मौत

रेलवे ट्रैक पर रील्स बनाना 16 वर्षीय लड़के को पड़ा भारी, ट्रेन की चपेट में आने से हुई दर्दनाक मौत (Photo Credit: File)

बाराबंकी : युवाओं के सिर पर रील्स बनाने का ऐसा भूत सवार है कि वह जान को भी खतरे में डालने से पीछे नहीं हटते है। ऐसा ही मामला उत्तर प्रदेश के बाराबंकी से सामने आया है, जहां रील्स बनाने के चक्कर में युवक ने अपनी जान से हाथ धो लिया। 

ये है मामला

जानकारी के अनुसार जिले में जहांगीराबाद थाना क्षेत्र में रहने वाला 16 वर्षीय लड़के फरहान अपने दोस्तों संग बारावफात के जुलुस में शामिल होने गया था। इस दौरान वह दामोदरपुर गांव के पास रेलवे ट्रैक पर रील्स बनाने लग गया। इसी दौरान दरभंगा एक्सप्रेस आ गई और उसकी चपेट में आ जाने से लड़के की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे की जानकारी लगने के बाद जीआरपी ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वहीं, मृतक फरहान के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है। 

हादसे का वीडियो हो रहा वायरल

इस हादसे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देख यूजर्स की रूह कांप गई है।  वीडियो में हादसे के समय लड़के को लाल शर्ट और जींस पहने देखा जा रहा है, जो ट्रेन की पटरी के पास जाकर वीडियो बनाने की कोशिश करता है। उसी समय पीछे से आ रही ट्रेन की चपेट में आ जाता है, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर रही है। 

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो