Advertisment

मातम में तब्दील हुई खुशियां! बारातियों से भरी बस दुर्घटनाग्रस्त, 5 की मौत, 15 घायल

jalaun news जालौन: जिले में देर रात दर्दनाक सड़क हादसा हुआ. हादसे में एक परिवार की खुशियां मातम में तब्दील हो गई. बारातियों से भरी एक बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई और इस हादसे में 5 लोगों की जान चली गई. टक्कर लगने से बस में सवार 15 से ज्यादा लोग घायल हो गए.

author-image
Shagun Kochhar
Updated On
New Update
मातम में तब्दील हुई खुशियां! बारातियों से भरी बस दुर्घटनाग्रस्त, 5 की मौत, 15 घायल

जालौन: जिले में देर रात दर्दनाक सड़क हादसा हुआ. हादसे में एक परिवार की खुशियां मातम में तब्दील हो गई. बारातियों से भरी एक बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई और इस हादसे में 5 लोगों की जान चली गई. टक्कर लगने से बस में सवार 15 से ज्यादा लोग घायल हो गए. 

Advertisment



मातम में तब्दील हुई खुशियां

जानकारी के मुताबिक, हादसा जालौन जिले के माधौगढ़ थाना क्षेत्र के गोपालपुरा के पास हुआ. यहां बारातियों को ले जा रही एक बस की अज्ञात वाहन से टक्कर हो गई और सड़क पर चीख-पुकार मच गई. वहीं 5 लोगों की जान चली गई. 

Advertisment



सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया. घायलों को इलाज के लिए माधौगढ़ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है. वहीं जिन घायलों की हालत गंभीर थी उन्हें मेडिकल कॉलेज उरई के लिए रेफर कर दिया गया. 



Advertisment

रेंढ़र थाना क्षेत्र के ग्राम मडैरा के रहने वाले मूलचरण पाल के दो बेटों सुनील और प्रमोद पाल उर्फ पप्पू की शादी दूतावली थाना रामपुरा के रहने वाले रामधनी की दो बेटियों संध्या और उपासना के साथ हुई. देर रात करीब 2 बजे बस बारात लेकर वापस आ रही थी. इसी दौरान माधौगढ़ कोतवाली क्षेत्र के गोपालपुरा के पास बस की अज्ञात वाहन से टक्कर हो गई. टक्कर इतनी जोरदार थी कि बस एक पलट गई और पेड़ से जा टकराई. जिससे उसमें सवार 40 लोगों में 15 बाराती गंभीर रूप से घायल हो गए. इसके अलावा मौके पर ही 5 लोगों की मौत हो गई.



वहीं घटना की जानकारी मिलते ही जालौन के पुलिस अधीक्षक डॉ ईरज राजा मौके पर पहुंचे. एसपी ईराज राजा ने बताया कि रेंढ़र इलाके से एक बारात रामपुरा जा रही थी और लौटते वक्त अज्ञात वाहन से बस टकरा गई. बस में 40 लोग सवार थे. 15 लोग घायल हुए हैं जिनमें से 5 लोगों की मौत हो गई है. गंभीर रूप से घायल लोगों को मेडिकल कॉलेज रेफर किया जा रहा है. मामले में आवश्यक कार्रवाई की जा रही है.

up-accident-news uttar-pradesh-news jalaun-up-news
Advertisment