Tue, Apr 16, 2024

उत्तर प्रदेश निकाय चुनाव के लिए आप ने 'नो वाटर टैक्स हाफ हाउस टैक्स' का दिया नारा

By  Shivesh jha -- March 12th 2023 06:58 PM
उत्तर प्रदेश निकाय चुनाव के लिए आप ने 'नो वाटर टैक्स हाफ हाउस टैक्स' का दिया नारा

उत्तर प्रदेश निकाय चुनाव के लिए आप ने 'नो वाटर टैक्स हाफ हाउस टैक्स' का दिया नारा (Photo Credit: File)

आम आदमी पार्टी ने रविवार को उत्तर प्रदेश में शहरी स्थानीय निकाय चुनावों के लिए अपना चुनावी मुद्दा पेश किया, जिसमें नगर निकायों में जीत हासिल करने पर हाउस टैक्स आधा करने और पानी टैक्स माफ करने का वादा किया।

पार्टी के उत्तर प्रदेश प्रभारी तथा आप के सांसद संजय सिंह ने लखनऊ की यात्रा के दौरान मतदाताओं को लुभाने के लिए पार्टी का नारा 'हाउस टैक्स आधा, पानी टैक्स माफ' लॉन्च किया।

उन्होंने उत्तर प्रदेश में 633 शहरी स्थानीय निकाय सीटों के लिए प्रभारियों की भी घोषणा की और कहा कि पार्टी हर निर्वाचन क्षेत्र से चुनाव लड़ेगी। अपनी यात्रा के दौरान संजय सिंह ने ईडी को मनोरंजन विभाग कहा और आरोप लगाया कि विपक्ष को निशाना बनाने के लिए केंद्रीय एजेंसियों का दुरुपयोग किया जा रहा है।

संजय सिंह ने कहा कि उत्तर प्रदेश मंत्रिमंडल ने शहरी स्थानीय निकाय चुनावों में अन्य पिछड़ी जातियों को आरक्षण के मुद्दे पर गौर करने के लिए गठित आयोग की रिपोर्ट को स्वीकार कर लिया है और उम्मीद जताई है कि सरकार जल्द ही चुनाव की तारीखों की घोषणा करेगी।

पार्टी जनता के बीच पहुंचेगी और उनसे कहेगी कि आप को अपने शहरों को साफ करने का मौका दें। दिल्ली की जनता ने आप को मौका दिया और पार्टी ने उन्हें एक स्वच्छ शहर, मोहल्ला क्लीनिक और बेहतरीन शिक्षा व्यवस्था दी। संजय सिंह ने कहा कि पंजाब सरकार भी दिल्ली मॉडल पर काम कर रही है।

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो