Mon, Apr 29, 2024

अयोध्या पहुंचे अभिनेता रजनीकांत, लिया रामलला का आशीर्वाद

By  Shagun Kochhar -- August 20th 2023 05:42 PM
अयोध्या पहुंचे अभिनेता रजनीकांत, लिया रामलला का आशीर्वाद

अयोध्या पहुंचे अभिनेता रजनीकांत, लिया रामलला का आशीर्वाद (Photo Credit: File)

अयोध्या: फिल्म अभिनेता रजनीकांत अयोध्या पहुंचकर रामलला का आशीर्वाद लिया. वहीं रजनीकांत ने हनुमानगढ़ी और श्री राम जन्मभूमि के भी दर्शन किए.


फिल्म अभिनेता रजनीकांत रामलला का आशीर्वाद लिया. यहां अभिनेता ने हनुमानगढ़ी और श्री राम जन्मभूमि दर्शन किया और फिर लखनऊ के लिए रवाना हो गए.


बता दें, अभिनेता रजनीकांत फिल्म जेलर की रिलीज से पहले उसके प्रमोशन के लिए लखनऊ आए हैं. बीते दिन रजनीकांत ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की. इस दौरान उन्होंने रजनीकांत ने सीएम योगी के पैर भी छुए थे. वहीं दोनों की ये मुलाकात काफी चर्चा में रही.


वहीं अभिनेता ने मुख्यमंत्री योगी से मुलाकात के बाद रविवार सुबह पूर्व सीएम अखिलेश यादव से भी मुलाकात की. सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव और सुपरस्टार रजनीकांत ने एक दूसरे को गले लगाया. उन्होंने मुलायम सिंह यादव की फोटो पर पुष्प अर्पित किया.


अखिलेश यादव से लंबी बातचीत के बाद सुपरस्टार रजनीकांत ने कहा कि "मैं 9 साल पहले मुंबई में एक प्रोग्राम में अखिलेश यादव से मिला था. तब से हम दोस्त हैं, हम फोन पर बात करते हैं. 5 साल पहले जब मैं लखनऊ एक शूटिंग के लिए आया था लेकिन मैं उनसे नहीं मिल सका, अब यहां हूं इसलिए मैं उनसे मिला हूं। मायावती से मुलाकात पर बोले उनसे नहीं मिलना है. अखिलेश जी के पिताजी से मेरी दोस्ती थी आज लखनऊ में पहली बार अखिलेश से मिला, अच्छा लगा. अब अयोध्या जा रहे है."


बता दें सुपरस्टार रजनीकांत शुक्रवार शाम लखनऊ पहुंचे थे. इसके बाद वे शनिवार को राज्यपाल आनंदीबेन पटेल से मुलाकात की. फिर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के साथ प्लासियो मॉल में फिल्म जेलर देखी. फिल्म गदर- 2 की वजह से रजनीकांत की इस फिल्म को यूपी में ज्यादा शो नहीं मिल पाया. यह फिल्म तमिल, तेलुगू, हिंदी समेत पांच भाषाओं में रिलीज हुई है, लेकिन हिंदी में फिल्म को उम्मीद के मुताबिक शो नहीं मिल पाया है.

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो