Fri, Apr 19, 2024

अभिनेत्री आकांक्षा दुबे मौत मामला: एक्ट्रेस का एक और वीडियो आया सामने, मां बोलीं- साजिश के तहत हुई हत्या

By  Shagun Kochhar -- April 20th 2023 01:45 PM -- Updated: April 20th 2023 01:57 PM
अभिनेत्री आकांक्षा दुबे मौत मामला: एक्ट्रेस का एक और वीडियो आया सामने, मां बोलीं- साजिश के तहत हुई हत्या

अभिनेत्री आकांक्षा दुबे मौत मामला: एक्ट्रेस का एक और वीडियो आया सामने, मां बोलीं- साजिश के तहत हुई हत्या (Photo Credit: File)

वाराणसी: भोजपुरी अभिनेत्री आकांक्षा दुबे की मौत के मामले में एक नया अपडेट सामने आया है. दरअसल, एक्ट्रेस का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

वीडियो में क्या है ?

वीडियो में आकांक्षा दुबे आरोपी और सिंगर समर सिंह पर धोखे का आरोप लगा रही है. सामने आई वीडियो में आकांक्षा दुबे रोते हुए कहती दिखाई दे रही है कि ‘मुझे नहीं पता कि मैंने क्या गलती की है. बस, मुझे इस दुनिया में नहीं रहना है. मेरे साथ अगर कुछ भी होता है तो उसका जिम्मेदार समर सिंह है.’

मां ने फिर लगाई गुहार

वहीं आकांक्षा दुबे की मां ने इस वीडियो के सामने आने के बाद अपनी बेटी की मौत को सामान्य मौत नहीं बल्कि साजिश के तहत की गई हत्या करार दिया. साथ ही एक्ट्रेस की मां लगातार इस मामले में सीबीआई जांच की मांग कर रही हैं और इस बार उन्होंने सीएम योगी आदित्यनाथ से मामले में सीबीआई जांच की मांग की है.

आपको बता दें, 26 मार्च को अभिनेत्री आकांक्षा दुबे का शव संदिग्ध परिस्थितियों में होटल के एक कमरे में मिला था. जिसके बाद पुलिस ने आकांक्षा के परिजनों की शिकायत पर भोजपुरी सिंगर समर सिंह और उसका भाई के खिलाफ मामला दर्ज किया था.

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो