Thu, May 02, 2024

आगराः 90 वर्षीय बुजुर्ग महिला की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

By  Deepak Kumar -- October 22nd 2023 04:06 PM
आगराः 90 वर्षीय बुजुर्ग महिला की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या,  जांच में जुटी पुलिस

आगराः 90 वर्षीय बुजुर्ग महिला की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस (Photo Credit: File)

ब्यूरोः ताजनगरी आगरा के अछनेरा थाना क्षेत्र में एक 90 वर्षीय बुजुर्ग महिला की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी। इस घटना की सूचना पुलिस को मिलने पर मौके पर पहुंच शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और जांच शुरू कर दी है।

ये है मामला

जानकारी के अनुसार अछनेरा थाना क्षेत्र के रायभा गांव में 90 वर्षीय विद्या पत्नी पूरन रात में घर के अंदर सो रही थी। अगली सुबह जब कमरे में उसका बेटा महिला को देखने गए तो वह हैरान रह गया और चिल्लाने लगा। कमरे में उसकी मां का खून से लथपथ शव पड़ा हुआ था और गले पर धारदार हथियार का निशान था। बेटे की चिल्लाने की आवाज सुनकर पड़ोसी मौके पर पहुंचे और पुलिस को इस घटना की सूचना दी।

पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लिया और फॉरेंसिक टीम ने मामले की जांच शुरू कर दी है। बता दें बुजुर्ग महिला के 4 बेटे हैं, जिसमें से 3 बेटे दिल्ली में रहकर नौकरी कर रहे हैं और एक बेटा गांव में रहता है। महिला की हत्या के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है। 

हत्यारे का सुराग लगाने का प्रयास कर रही पुलिसः DCP

इस मामले में डीसीपी पश्चिमी जोन सोनम कुमार ने कहा कि फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल से कुछ नमूने भी लिए हैं। पुलिस हत्यारे का सुराग लगाने का प्रयास कर रही है। उन्होंने कहा कि पुलिस जल्द ही इस मामले का खुलासा कर लेगी और हत्यारे को अरेस्ट कर लेगी। 

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो