Thu, May 02, 2024

आगराः जिला अस्पताल में पिता को पीठ पर लादकर पहुंचा बेटा, नहीं मिली व्हीलचेयर या स्ट्रेचर

By  Deepak Kumar -- October 29th 2023 05:59 PM
आगराः जिला अस्पताल में पिता को पीठ पर लादकर पहुंचा बेटा, नहीं मिली व्हीलचेयर या स्ट्रेचर

आगराः जिला अस्पताल में पिता को पीठ पर लादकर पहुंचा बेटा, नहीं मिली व्हीलचेयर या स्ट्रेचर (Photo Credit: File)

ब्यूरोः ताजनगरी आगरा के जिला अस्पताल में स्वास्थ्य सुविधाएं आभाव देखने को मिल रहा है। जिला अस्पताल में मरीजों के लिए व्हीलचेयर और स्ट्रेचर की कमी देखने को मिल रही है। इसके चलते मरीजों को उनके परिजन अपने कंधों पर लादकर अस्पताल आते दिखाई दे रहे हैं। इसी कड़ी में बीते दिन जिला अस्पताल का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। 

वायरल वीडियो में दिखाई दे रहा है कि जिला अस्पताल पहुंचे एक मरीज के पैर टूटे हुए थे, तो उसके लिए व्हीलचेयर या स्ट्रेचर नहीं मिला। ऐसे में बेटे ने पिता को पीठ पर लादकर कक्ष में पहुंचा और डॉक्टर को दिखाया। बता दें डॉक्टर ने मरीज के पैरों में फ्रैक्चर बताते हुए प्लास्टर कर दिया है। 

रिक्शे से गिरने से पैर में सूजन आई थी सूजन

बता दें बिजलीघर निवासी राजकुमार को रिक्शे से गिरने से पैर में सूजन आ गई थी। चल-फिर नहीं पा रहे थे। इस पर बेटा पिता को ऑटो से लेकर जिला अस्पताल पहुंचा, लेकिन अस्पताल में व्हीलचेयर नहीं मिलने पर पिता को पीठ पर लादकर हड्डी रोग विभाग लेकर गया और डॉक्टर से जांच कराई।

मामले की कराई जाएगी जांचः प्रमुख अधीक्षिका

इस मामले को लेकर प्रमुख अधीक्षिका डॉ. अनीता शर्मा ने बताया कि ओपीडी पर व्हीलचेयर, स्ट्रेचर की सुविधा उपलब्ध है। एक ऐसा मामला सामने आ रहा है कि व्हीलचेयर और स्ट्रेचर नहीं मिलने पर पिता को बेटा अपने कंधों पर लादकर लाया है। उन्होंने कहा कि इसकी सुविधा क्यों नहीं मिली, इस मामले की जांच कराई जाएगी।

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो