Fri, Apr 26, 2024

अमित शाह बोले-2017 से पहले आतंकवाद का केंद्र हुआ करता था आजमगढ़, बताई ये वजह

By  Shagun Kochhar -- April 8th 2023 01:11 PM
अमित शाह बोले-2017 से पहले आतंकवाद का केंद्र हुआ करता था आजमगढ़, बताई ये वजह

अमित शाह बोले-2017 से पहले आतंकवाद का केंद्र हुआ करता था आजमगढ़, बताई ये वजह (Photo Credit: File)

आजमगढ़: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह शुक्रवार को आजमगढ़ पहुंचे. यहां गृह मंत्री ने नामदारपुर में जनसभा को संबोधित किया. आजमगढ़ में बीते दिन शाह ने पूर्वांचल में लोकसभा चुनाव का बिगुल फूंका.


आतंकवाद का केंद्र हुआ करता था आजमगढ़- अमित शाह

अपने संबोधन में जहां शाह ने भाजपा की तारीफों के पुल बांधे तो वहीं पूर्व की सरकारों पर खूब निशाना साधा. शाह ने कहा कि सीएम योगी के नेतृत्व में प्रदेश की बीजेपी सरकार ने एक नए युग का आगाज किया है. आज राज्य विकास की राह पर अग्रसर है. वहीं पिछली सरकारों ने आजमगढ़ की छवि को केवल खराब किया है. 2017 से पहले आजमगढ़ आतंकवाद का केंद्र हुआ करता था.


शाह ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि मुझे अभी भी याद है, जब मैं गुजरात का गृह मंत्री था और अहमदाबाद में एक विस्फोट हुआ था और आजमगढ़ से विस्फोट के मास्टरमाइंड को पुलिस ने गिरफ्तार किया था.


सपा पर साधा निशाना

अपने संबोधन के दौरान अमित शाह ने समाजवादी पार्टी पर निशाना साधा. शाह ने कहा कि 2017 के चुनाव से पहले प्रदेश में किसी भी गांव में रात को बिजली नहीं मिलती थी. सिर्फ रमजान में ही 24 घंटे बिजले उपलब्ध होती थी, लेकिन आज योगी सरकार ने हर घर बिजली पहुंचाई है और विकास किया है. यही नहीं शाह ने अन्य विपक्षियों को भी आड़े हाथों लिया और कहा कि सपा, बसपा और कांग्रेस कभी देश और प्रदेश का विकास नहीं कर सकतीं. इस दौरान शाह ने अपनी सरकार की उपलब्धियां गिनाईं.

उन्होंने कहा कि बीजेपी ने प्रदेश को दंगा मुक्त किया है. वहीं सपा और बसपा केवल जातिवाद और परिवारवाद करते रह गए.


मोदी सरकार जल जीवन मिशन के तहत देश के कोने-कोने में लोगों को पहुंचा रही स्‍वच्‍छ पेयजल 

वहीं शाह ने ट्वीटर पर लिखा कि आजमगढ़ के विकास को गति देने वाली विभिन्न योजनाओं के उद्घाटन के साथ-साथ ₹4257 करोड़ की नल से जल योजनाओं की आधारशिला रखी है. इससे क्षेत्र के 40 लाख से अधिक लोगों को शुद्ध पेयजल मिल सकेगा.

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो