Sat, May 25, 2024

अतीक अहमद की पत्नी और बेटे पर एक और FIR, नकली दस्तावेज बनाने का आरोप, शूटर भी शामिल

By  Shagun Kochhar -- April 9th 2023 02:03 PM -- Updated: April 9th 2023 02:06 PM
अतीक अहमद की पत्नी और बेटे पर एक और FIR, नकली दस्तावेज बनाने का आरोप, शूटर भी शामिल

अतीक अहमद की पत्नी और बेटे पर एक और FIR, नकली दस्तावेज बनाने का आरोप, शूटर भी शामिल (Photo Credit: File)

प्रयागराज: माफिया अतीक अहमद और उसके परिवार को एक के बाद एक झटके लग रहे. पन्ना दर पन्ना अतीक के काले कारनामों का चिट्ठा खुलता जा रहा है. ताजा खबर ये है कि अतीक की पत्नी और बेटे अली पर एक और मामला दर्ज हो गया है. इसी के साथ ही शूटर साबिर पर भी एक और केस दर्ज किया गया है.


धोखाधड़ी की धाराओं में दर्ज किया गया है केस

जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने तीनों पर धोखाधड़ी की धाराओं के तहत केस दर्ज किया है. आरोप है कि तीनों ने नकली आधार कार्ड बनवाए जिन्हें पुलिस ने बरामद कर लिया है.

फर्जी दस्तावेज बनवाने को लेकर मुकदमा दर्ज

परिवार और अतीक के शूटर पर फर्जी आधार कार्ड और दस्तावेज बनाने का आरोप लगा है. पुलिस को अतीक के विभिन्न ठिकानों पर की गई छापेमारी के दौरान फर्जी आधार कार्ड बरामद किये गए. जानकारी के मुताबिक, धूमनगंज में पुलिस कस्टडी में लिए गए अभियुक्त राकेश उर्फ नाकेश की निशानदेही पर ये फर्जी दस्तावेज बरामद हुए हैं. पुलिस को दो आधार कार्ड मिले जिस पर साबिर की फोटो लगी है.


शाइस्ता और अली पर आरोप

बरामद दस्तावेजों को बनवाने का आरोप अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन, बेटे अली अहमद और शूटर साबिर पर लगे हैं. जिनके खिलाफ अपराध संख्या 175/2023 धारा 419/420/467/468/471 आईपीसी के तहत थाना धूमनगंज में मामला दर्ज किया गया है.

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो