Advertisment

अतीक-अशरफ हत्याकांड पर असदुद्दीन ओवैसी ने फिर खड़े किए सवाल, हत्यारों की गोडसे से कर दी तुलना

Asaduddin Owaisi ब्यूरो: पुलिस जवानों के घेरे में हुई अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या ने यूपी पुलिस के इर्द-गिर्द सवालों के कई घेरे बना दिए. जहां सरकार बधाईयां दे रही थी वहीं विपक्ष एक के बाद एक सवाल दागकर यूपी सरकार, यूपी पुलिस पर निशाना साध रहा था. वहीं ये सिलसिला अभी भी जारी है, हत्याकांड को लेकर सवालों की लिस्ट लंबी हो रही है. इसी बीच मामले को लेकर लगातार प्रश्न चिन्ह लगा रहे एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने एक नया बयान दे दिया है. जो फिलहाल चर्चा का विषय बन गया है.

author-image
Shagun Kochhar
Updated On
New Update
अतीक-अशरफ हत्याकांड पर असदुद्दीन ओवैसी ने फिर खड़े किए सवाल, हत्यारों की गोडसे से कर दी तुलना

ब्यूरो: पुलिस जवानों के घेरे में हुई अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या ने यूपी पुलिस के इर्द-गिर्द सवालों के कई घेरे बना दिए. जहां सरकार बधाईयां दे रही थी वहीं विपक्ष एक के बाद एक सवाल दागकर यूपी सरकार, यूपी पुलिस पर निशाना साध रहा था. वहीं ये सिलसिला अभी भी जारी है, हत्याकांड को लेकर सवालों की लिस्ट लंबी हो रही है. इसी बीच मामले को लेकर लगातार प्रश्न चिन्ह लगा रहे एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने एक नया बयान दे दिया है. जो फिलहाल चर्चा का विषय बन गया है.

Advertisment



असदुद्दीन ओवैसी का बयान...

ये कार्यक्रम के संबोधन के दौरान असदुद्दीन ओवैसी ने अतीक और अशरफ हत्याकांड पर बोलते हुए दोनों भाइयों की तुलना गोडसे से कर डाली. ओवैसी ने कहा कि दोनों भाइयों के हमलावरों से जब हत्या करने का कारण पूछा गया तो उन्होंने जवाब दिया कि 'हम मशहूर होना चाहते थे'. ओवैसी बोले ये मशहूर होना नहीं है, ये वो ग्रुप है जिसे हम टेरर सेल कहते हैं...हम पूछना चाहते हैं कि उन पर यूएपीए (गैरकानूनी गतिविधि रोकथाम अधिनियम) क्यों नहीं लगाया गया? उन्हें 8 लाख का हथियार किसने दिया? आप याद रखो कि ये आतंकवादी हैं, ये गोडसे के नक्शे कदमों पर चल रहे हैं. ओवैसी यही नहीं रुके. उन्होंने आगे कहा कि इन्हें रोकना होगा वरना शायद ये और लोगों को भी मार सकते हैं.

Advertisment



प्रयागराज में हुई अतीक की हत्या

आपको बता दें प्रयागराज में 15 अप्रैल को अतीक और उसके भाई अशरफ की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई. दोनों को पुलिस के सुरक्षा घेरे के बीच गोलियों से उड़ा दिया गया. पुलिस अभिरक्षा में दोनों को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल ले जाया जा रहा था. वहीं पुलिस की सुरक्षा में दोनों की हत्या किए जाने से यूपी पुलिस पर भी कई सवाल खड़े हुए जिसकी जांच चल रही है.

uttar-pradesh-news atiq-ahmed-murder atiq-ahmed-killers atiq-ahmed-case-update asaduddin-owaisi
Advertisment