Tue, May 28, 2024

अतीक-अशरफ हत्याकांड पर असदुद्दीन ओवैसी ने फिर खड़े किए सवाल, हत्यारों की गोडसे से कर दी तुलना

By  Shagun Kochhar -- April 21st 2023 07:26 PM
अतीक-अशरफ हत्याकांड पर असदुद्दीन ओवैसी ने फिर खड़े किए सवाल, हत्यारों की गोडसे से कर दी तुलना

अतीक-अशरफ हत्याकांड पर असदुद्दीन ओवैसी ने फिर खड़े किए सवाल, हत्यारों की गोडसे से कर दी तुलना (Photo Credit: File)

ब्यूरो: पुलिस जवानों के घेरे में हुई अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या ने यूपी पुलिस के इर्द-गिर्द सवालों के कई घेरे बना दिए. जहां सरकार बधाईयां दे रही थी वहीं विपक्ष एक के बाद एक सवाल दागकर यूपी सरकार, यूपी पुलिस पर निशाना साध रहा था. वहीं ये सिलसिला अभी भी जारी है, हत्याकांड को लेकर सवालों की लिस्ट लंबी हो रही है. इसी बीच मामले को लेकर लगातार प्रश्न चिन्ह लगा रहे एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने एक नया बयान दे दिया है. जो फिलहाल चर्चा का विषय बन गया है.


असदुद्दीन ओवैसी का बयान...

ये कार्यक्रम के संबोधन के दौरान असदुद्दीन ओवैसी ने अतीक और अशरफ हत्याकांड पर बोलते हुए दोनों भाइयों की तुलना गोडसे से कर डाली. ओवैसी ने कहा कि दोनों भाइयों के हमलावरों से जब हत्या करने का कारण पूछा गया तो उन्होंने जवाब दिया कि 'हम मशहूर होना चाहते थे'. ओवैसी बोले ये मशहूर होना नहीं है, ये वो ग्रुप है जिसे हम टेरर सेल कहते हैं...हम पूछना चाहते हैं कि उन पर यूएपीए (गैरकानूनी गतिविधि रोकथाम अधिनियम) क्यों नहीं लगाया गया? उन्हें 8 लाख का हथियार किसने दिया? आप याद रखो कि ये आतंकवादी हैं, ये गोडसे के नक्शे कदमों पर चल रहे हैं. ओवैसी यही नहीं रुके. उन्होंने आगे कहा कि इन्हें रोकना होगा वरना शायद ये और लोगों को भी मार सकते हैं.


प्रयागराज में हुई अतीक की हत्या

आपको बता दें प्रयागराज में 15 अप्रैल को अतीक और उसके भाई अशरफ की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई. दोनों को पुलिस के सुरक्षा घेरे के बीच गोलियों से उड़ा दिया गया. पुलिस अभिरक्षा में दोनों को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल ले जाया जा रहा था. वहीं पुलिस की सुरक्षा में दोनों की हत्या किए जाने से यूपी पुलिस पर भी कई सवाल खड़े हुए जिसकी जांच चल रही है.

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो