Fri, Apr 19, 2024

औरैया: श्रद्धालुओं से भरी बस पलटी, दर्शनों के लिए मथुरा जा रहे थे यात्री

By  Shagun Kochhar -- August 22nd 2023 01:01 PM
औरैया: श्रद्धालुओं से भरी बस पलटी, दर्शनों के लिए मथुरा जा रहे थे यात्री

औरैया: श्रद्धालुओं से भरी बस पलटी, दर्शनों के लिए मथुरा जा रहे थे यात्री (Photo Credit: File)

औरैया: नेशनल हाईवे पर मंगलवार को सुबह बड़ा हादसा हो गया. यहां सुबह दर्शनार्थियों से भरी एक बस पलट गई. बस में करीब 50 यात्री सवार थे. वहीं हादसे में एक महिला की मौत हो गई और 23 यात्री गंभीर रूप से घायल हुए हैं.


जानकारी के मुताबिक, दर्शनार्थियों से भरी बस खागा फतेहपुर से मथुरा की ओर जा रही थी. इसी दौरान सुबह ओवरटेक करने के चक्कर में बस अनियंत्रित हो गई. बस अनियंत्रित होकर औरैया के पास जनेतपुर में हाईवे पर पलट गई. बस में ज्यादातर वृद्ध महिलाएं सवार थी जो कि दर्शन के लिए मथुरा जा रही थी.


दर्शनार्थियों को किया गया रेस्क्यू 

घटनास्थल पर पुलिस ने पहुंचकर दर्शनार्थियों को रेस्क्यू कर इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया. जहां पर डॉक्टरों ने घायलों का इलाज कर उनका प्राथमिक उपचार किया. उपचार के बाद सवारियों को रोडवेज से वापसी फतेहपुर भेजा गया.


वहीं दर्शनार्थियों से भरी एक बस पलटने से चीख-पुकार मच गई. बस में सवार सभी यात्री घायल हो गए और एक महिला ने मौके पर दम तोड़ दिया. सूचना पर पहुंचे सीओ सिटी महेंद्र कुमार और कोतवाल पंकज मिश्रा ने सभी घायलों को औरैया के 50 सैया में भर्ती कराया और इलाज कराने के बाद उन्हें रोडवेज की बस से घर पहुंचाया गया.


इस एक्सीडेंट में घायल हुए यात्रियों में गुड़िया उम्र 3, पंकज कुमार उम्र 32, सम्प्पति देवी उम्र 50, नंदलाल उम्र 65, दुर्गेश सिंह 18, ज्ञानी सिंह 20, रामचंदर सिंह 73, रामरानी 62, प्रीति सिंह 28, माया देवी 30, हीरामणि 40, सावित्री 51, शिवरानी 72, आशा देवी 55, शिवंशी सिंह 17, छेदालु 75, वीरमती 40, सुनीता 35, शिवरानी 72, केशवती 35, कलावती 60 आदि शामिल है. इस एक्सीडेंट में शकुंतला देवी उम्र 60 वर्ष की मौत हो गई. महिला की मौत के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. महिला की डेड बॉडी को पुलिस ने पंचनामा घर पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया है.

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो