Sat, May 25, 2024

औरैया: सेल्फी लेते समय बिगड़ा युवती का संतुलन, यमुना में गिरी, गोताखोरों ने बाहर निकाला

By  Shagun Kochhar -- August 28th 2023 06:08 PM
औरैया: सेल्फी लेते समय बिगड़ा युवती का संतुलन, यमुना में गिरी, गोताखोरों ने बाहर निकाला

औरैया: सेल्फी लेते समय बिगड़ा युवती का संतुलन, यमुना में गिरी, गोताखोरों ने बाहर निकाला (Photo Credit: File)

औरैया: सावन के अंतिम सोमवार को परिजनों और सहेलियों के साथ देवकली मंदिर में दर्शन को आई युवती यमुना पुल से सेल्फी लेते हुए अचानक यमुना में जा गिरी. युवती के यमुना में गिरते ही गोताखोरों ने तुरंत नदी में छलांग लगा दी.


जानकारी के मुताबिक, युवती अपने परिजनों के साथ सावन के सोमवार के दिन पूजा करने आई थी. इसी दौरान युवती सेल्फी लेने लगी. इस बीच उसका संतुलन बिगड़ गया और वो यमुना में जा गिरी. युवती कोतवाली के गांव सुरान के मजरा केसरी की रहने वाली है. सावन के अंतिम सोमवार को मंदिर में भीड़ भी थी. युवती दर्शन के बाद मंगला काली दर्शन करते हुए यमुना पुल पर सहेलियों के साथ पहुंच गई. जहां पर सहेलियों के साथ सेल्फी लेने के चक्कर मे युवती का पैर फिसल गया. जिससे वो नदी में गिर गयी. सूचना पर कोतवाल पंकज मिश्रा पहुंचे और बाढ़ को देखते तैनात एसडीआरएफ टीम को सूचना दी. एएसडीआरएफ ने युवती को निकाला और कोतवाल ने अपनी गाड़ी से जिला अस्पताल पहुंचाया. चिकित्सकों ने युवती का उपचार किया. उधर कुछ प्रत्यक्षदर्शी खुद युवती के नदी में कूदने की बात कह रहे हैं. यमुना में डूबने की खबर पर परिजन और तमाम ग्रामीण भी पहुंच गए.


बाल-बाल बची युवती की जान

युवती की यमुना में गिरता देख आस-पास के लोगों ने देखा तो चिल्लाना शुरू किया. हालांकि कुछ प्रत्यक्षदर्शियों का ये भी कहना है कि युवती किसी से बात करते करते नदी में कूद गई. वहीं गोताखोरों ने मशक्कत कर युवती को यमुना से बाहर निकाला. कोतवाल पंकज मिश्रा ने तत्परता दिखाते हुए अपनी पुलिस जीप से युवती को जिला अस्पताल पहुंचाया. यहां युवती का उपचार किया जा रहा है.


  • Share

ताजा खबरें

वीडियो