Tue, Apr 30, 2024

अतीक और अशरफ की हत्या मामले में इंसाफ चाहती हैं उनकी बहन आयशा नूरी, सुप्रीम कोर्ट में की याचिका दायर

By  Shagun Kochhar -- June 27th 2023 01:39 PM
अतीक और अशरफ की हत्या मामले में इंसाफ चाहती हैं उनकी बहन आयशा नूरी, सुप्रीम कोर्ट में की याचिका दायर

अतीक और अशरफ की हत्या मामले में इंसाफ चाहती हैं उनकी बहन आयशा नूरी, सुप्रीम कोर्ट में की याचिका दायर (Photo Credit: File)

ब्यूरो: अतीक और अशरफ की हत्या से जुड़ा एक बड़ा अपडेट सामने आया है. दोनों की हत्या मामले को लेकर उनकी बहन आयशा नूरी सुप्रीम कोर्ट पहुंच गई है. यही नहीं नूरी ने अपने भाई के बेटे यानी भतीजे असद के एनकाउंटर को लेकर भी जांच की मांग की है.


आयशा नूरी ने अपने दोनों भाइयों की मौत के मामले की जांच को लेकर सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की है. इसी के साथ ही नूरी ने अपने भतीजे असद के एनकाउंटर को लेकर भी सवाल उठाते हुए जांच की मांग की. यही नहीं आयशा ने जांच के लिए पूर्व जज की अध्यक्षता में आयोग के गठन की मांग उठाई है. बात दें आयशा नूरी पर खूब उमेश पाल हत्याकांड में शामिल रहे शूटर गुड्‌डू मुस्लिम को अपने मेरठ वाले घर में पनाह देने का आरोप लगा है. 


बता दें, हत्यारोपी लवलेश, सनी और अरुण ने 15 अप्रैल को अतीक अहमद और अशरफ की प्रयागराज में मेडिकल चेकअप से लौटते समय पुलिस कस्टडी में गोली मारकर हत्या कर दी थी. जानकारी के मुताबिक ये तीनों आरोपी मीडिया कर्मी बनकर अतीक और अशरफ के पास पहुंचे थे और मौका देखकर उन्होंने हमला कर दिया। हमले के तुरंत बाद पुलिस ने इन्हें गिरफ्तार कर लिया था.

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो