Sat, May 25, 2024

अयोध्या: कलयुगी बेटे ने माता-पिता को फावड़े से काटा, हुई दर्दनाक मौत, जानें वारदात की वजह

By  Deepak Kumar -- November 2nd 2023 04:42 PM
अयोध्या: कलयुगी बेटे ने माता-पिता को फावड़े से काटा, हुई दर्दनाक मौत, जानें वारदात की वजह

अयोध्या: कलयुगी बेटे ने माता-पिता को फावड़े से काटा, हुई दर्दनाक मौत, जानें वारदात की वजह (Photo Credit: File)

ब्यूरोः ताजनगरी अयोध्या में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। इनायत नगर थाने के हैरिंग्टनगंज पुलिस चौकी क्षेत्र में बेटे ने अपने माता-पिता को फावड़े से काट डाला, जिससे उनकी मौत हो गई। इस वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी बेटे की तलाश शुरू कर दी है।

ये है मामला

जानकारी के अनुसार हैरिंग्टनगंज पुलिस चौकी क्षेत्र के ग्राम सागरपट्टी पंधिला के रहने वाले बालेंद्र तिवारी देर से अपने घर पहुंचा और उसकी पत्नी ने करवाचौथ का व्रत रखा हुआ था। जब उसका पति घर पहुंचा तो उसकी पत्नी करवा चौथ का पूजन कर चुकी थी। इसके कारण गुस्साए पति का पत्नी के साथ विवाद हो गया और पीटने लग पड़ा। इस विवाद में बचाव करने माता-पिता में आए और लड़ाई-झगड़ा करने से मना किया। इसके बाद बालेंद्र कुछ देर के लिए घर से चला गया।

आरोपी बेटा हुआ फरार

रात 11:15 बजे बालेंद्र पहुंचा और अपने माता-पिता को फावड़े हमला कर काट डाला। इस हमले से दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, वारदात को अंजाम देने के बाद बेटा मौके से फरार हो गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। बता दें बीते सितंबर महीने में उत्तर प्रदेश के औरैया जिले के दिबियापुर थाना क्षेत्र में कलयुगी बेटे ने बुजुर्ग माता-पिता की गला रेतकर हत्या कर दी थी।

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो