Fri, May 03, 2024

आकांक्षा दुबे मौत मामला: 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा गया आरोपी सिंगर समर सिंह

By  Shagun Kochhar -- April 9th 2023 12:33 PM
आकांक्षा दुबे मौत मामला:  14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा गया आरोपी सिंगर समर सिंह

आकांक्षा दुबे मौत मामला: 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा गया आरोपी सिंगर समर सिंह (Photo Credit: File)

वाराणसी: भोजपुरी अभिनेत्री आकांक्षा दुबे की मौत के मामले में आरोपी गायक समर सिंह को शनिवार को कोर्ट में पेश किया गया. जहां कोर्ट ने उसे 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया. वहीं, समर सिंह के समर्थकों और आकांक्षा दुबे के जानने वालों के बीच हाथापाई भी हुई.


दो दिन पहले गाजियाबाद से हुई थी गिरफ्तार

आकांक्षा दुबे की मौत के मामले में फरार चल रहे भोजपुरी सिंगर को पुलिस ने दो दिन पहले गाजियाबाद से उसके फ्लैट से गिरफ्तार किया. जिसके बाद पुलिस उसे पहले गाजियाबाद से वाराणसी और फिर देर शाम वाराणसी के जिला सत्र न्यायालय में मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया गया.


वकील ने की जमानत की अपील

कोर्ट में समर सिंह के वकील ने जमानत के लिए अपील की. वकील ने मामले में साक्ष्य नहीं होने की बात कही, लेकिन दूसरे पक्ष यानी आकांक्षा दुबे की मां मधु दुबे के वकील शशांक त्रिपाठी ने इसका विरोध किया. जिसके बाद समर सिंह को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा गया. 


ये है पूरा मामला

25 मार्च को भोजपुरी फिल्म एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे की डेड बॉडी एक होटल में मिली थी. प्रारंभिक जांच में पुलिस ने इसे आत्महत्या बताया और जांच की बात कही. घटना के दो दिन बाद 27 मार्च को आकांक्षा दुबे की मां मधु दुबे ने समर सिंह और उसके भाई संजय सिंह पर बेटी की हत्या का आरोप लगाया और शिकातय दर्ज करवाई.


  • Share

ताजा खबरें

वीडियो