Fri, Apr 19, 2024

कुशीनगर: शौचालय की टंकी साफ करने उतरे 5 लोगों के साथ हुआ बड़ा हादसा, 4 की मौत, 1 लड़ रहा जिंदगी के लिए जंग

By  Shagun Kochhar -- May 28th 2023 12:28 PM -- Updated: May 28th 2023 05:38 PM
कुशीनगर: शौचालय की टंकी साफ करने उतरे 5 लोगों के साथ हुआ बड़ा हादसा, 4 की मौत, 1 लड़ रहा जिंदगी के लिए जंग

कुशीनगर: शौचालय की टंकी साफ करने उतरे 5 लोगों के साथ हुआ बड़ा हादसा, 4 की मौत, 1 लड़ रहा जिंदगी के लिए जंग (Photo Credit: File)

कुशीनगर: जिले में रविवार सुबह एक बड़े हादसे की सूचना मिली. यहां शौचालय की टंकी की सफाई के दौरान बड़ा हादसा हो गया. सफाई के दौरान टंकी में एक ही परिवार के पांच लोग गिर गए.


मामला नेबुआ नौरंगिया थाना क्षेत्र के बोहरा रामनगर के टोला खपर दिक्का का बताया जा रहा है. जानकारी के मुताबिक, शौचालय की टंकी की सफाई करने के लिए उसमें पांच लोग उतरे थे. इसी दौरान सभी टंकी में गिर पड़े. हादसा टैंक में करंट दौड़ने से हुआ. इसकी चपेट में आकर पिता-पुत्र टैंक में गिर गए. दोनों का रेस्क्यू करने उतरे अन्य तीन लोग जहरीली गैस की चपेट में आ गए.


वहीं इस हादसे में पहले दो लोगों की मौत की खबर आई. वहीं तीन लोग घायल हुए जिन्हें तुरंत इलाज के लिए भर्ती करवाया गया. घायलों में एक को इलाज के लिए कोटवा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया गया तो दो अन्य की गंभीर हालत देखते हुए उन्हें जिला अस्पताल रेफर किया गया. जहां इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई. हादसे में मरने वालों की संख्या 4 है और एक अन्य घायल का इलाज जारी है.


वहीं ये सभी एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं. हादसे के बाद परिवार में चीख पुकार मच गई. फिलहाल सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन मौके पर पहुंच गया और शांति व्यवस्था कायम करने में जुटा हुआ है. 


  • Share

ताजा खबरें

वीडियो