Advertisment

बड़ा हादसा: गंगा नदी में पलटी नाव, तीन लोग की मौत, अपने लापता परिजनों को खोजते नजर आए बेबस लोग

accident in ballia बलिया: सोमवार को उत्तर प्रदेश के बलिया में सुबह बड़ा हादसा हो गया. गंगा नदी में एक नाव पलट गई. वहीं तीन लोगों की मौत की खबर सामने आई है. फिलहाल राहत तथा बचाव कार्य जारी है.

author-image
Shagun Kochhar
Updated On
New Update
बड़ा हादसा: गंगा नदी में पलटी नाव, तीन लोग की मौत, अपने लापता परिजनों को खोजते नजर आए बेबस लोग

बलिया: सोमवार को उत्तर प्रदेश के बलिया में सुबह बड़ा हादसा हो गया. गंगा नदी में एक नाव पलट गई. जानकारी के मुताबिक नाव पर करीब 40 लोग सवार थे, नाव पलटने से सभी 40 लोग नदी में गिर गए. हादसे की सूचना मिलते ही रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंची है. इस हादसे में 24 से ज्यादा लोग लापता बताए जा रहे हैं. वहीं तीन लोगों की मौत की खबर सामने आई है. फिलहाल राहत तथा बचाव कार्य जारी है.

Advertisment



अपने लापता परिजनों को खोजते नजर आए बेबस लोग

ये हादसा माल्देपुर घाट पर हुआ. मरने वालों की पहचान गंगोत्री देवी (55) गांव सोनबरसा गड़वार, इंद्रावती देवी (60), सीमा देवी (32) नवानगर बांसडीहरोड के रूप में हुई है. गंगा घाट पर कुछ लोग अपने लापता परिजनों को खोजते नजर आए. 

Advertisment



हादसे में 3 महिलाओं की मौत- डीएम

बलिया के डीएम रविंद्र कुमार ने जानकारी दी कि तेज हवा के कारण नाव पलट जाने से 3 महिलाओं की मौत हो गई. रेस्क्यू का काम तुरंत शुरू कर दिया गया. 4 महिलाओं का अस्पताल में इलाज चल रहा है. जब तक हम ये सुनिश्चित नहीं कर लेते कि नाव के नीचे कोई नहीं फंसा है, तब तक रेस्क्यू ऑपरेशन जारी रहेगा.



वहीं बलिया के एसपी राज करन नय्यर ने बताया कि पुलिसकर्मियों और गोताखोरों की मदद से रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया गया. रेस्क्यू के लिए एनडीआरएफ की टीम भी बुलाई गई है. ये हादसा नाव के इंजन फेल होने की वजह से हुआ है. वहीं आज सुबह से ही तेज हवा चल रही थी. फिलहाल जिला प्रशासन ने गंगा नदी में नावों के संचालन पर रोक लगा दी है.

up-accident-news uttar-pradesh-news ballia-news
Advertisment