Fri, Apr 26, 2024

अतीक अहमद के टॉप शूटर एजाज अख्तर का बड़ा खुलासा!

By  Shagun Kochhar -- June 6th 2023 06:14 PM -- Updated: June 6th 2023 06:16 PM
अतीक अहमद के टॉप शूटर एजाज अख्तर का बड़ा खुलासा!

अतीक अहमद के टॉप शूटर एजाज अख्तर का बड़ा खुलासा! (Photo Credit: File)

प्रयागराज: अतीक और अशरफ हत्याकांड को लेकर अतीक के टॉप शूटर एजाज अख्तर ने बड़ा खुलासा किया है. एजाज के मुताबिक पैसों के लेनदेन को लेकर अतीक के करीबी उसके दुश्मन बन रहे थे.


अतीक-अशरफ हत्याकांड के बाद अब तक का सबसे बड़ा खुलासा हुआ है. ये खुलासा अतीक अहमद के गैंग IS 227 के टॉप शूटर एजाज अख़्तर ने किया है. बता दें एजाज अख्तर अतीक की गैंग की लिस्ट में टॉप 10 में शामिल था.


शूटर एजाज अख़्तर का बड़ा खुलासा

शूटर एजाज अख़्तर ने बड़ा खुलासा करते हुए बताया कि अतीक अहमद के करीबी पैसों के खातिर उसके दुश्मन बन रहे हैं. यही नहीं एजाज अख्तर ने कहा कि


...'बिल्डर मोहित जायसवाल देवरिया वाला मामला जिसको मारे थे उसने भी करोड़ों रुपए लिए थे' 'कैबिनेट मंत्री नंदी ने 5 करोड़ रुपए लिए थे सच्ची घटना है'...


बता दें उमेश पाल हत्याकांड के बाद अतीक अहमद की बहन आयशा नूरी ने भी मंत्री नन्दी पर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर आरोप लगाया था कि मंत्री नन्दी ने 5 करोड़ रुपए उधार लिए थे जो अब वापस नहीं कर रहे हैं.  


जिशान अतीक का दुश्मन बन गया था!

एजाज अख्तर ने अतीक अहमद गैंग के सक्रिय सदस्य और साढ़ू इमरान जई के सगे भाई जिशान उर्फ जानू को लेकर भी कई खुलासा किए हैं. जिशान के बारे में पूछने पर एजाज ने बताया कि अतीक अहमद दुश्मन क्यू बन गए. उसने कहा कि 'पैसे और रुपये का मामला है उन्होंने मांगा होगा जो नहीं दे रहे होंगे यहीं मामला होगा'. इसके अलावा जब जिशान उर्फ जानू के विधायकी का चुनाव लड़ने के बारे में पूछा तो कहा कि 200% चुनाव लड़ेंगे समय आने दो.


बता दें शूटर एजाज अख़्तर का नाम अतीक अहमद गैंग लिस्ट में 9वें नंबर पर नाम है. एजाज अख़्तर के ऊपर राजू पाल हत्याकांड समेत 39 मुकदमा दर्ज हैं. वहीं  एजाज अख़्तर को अतीक अहमद का सबसे खास शार्प शूटर कहा जाता है.

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो