Sat, May 25, 2024

बिजनौर में दर्दनाक हादसा, गर्म तारकोल के टैंकर से टकराई बस, चालक-परिचालक और 12 यात्रियों झुलसे

By  Deepak Kumar -- November 3rd 2023 01:13 PM
बिजनौर में दर्दनाक हादसा, गर्म तारकोल के टैंकर से टकराई बस, चालक-परिचालक और 12 यात्रियों झुलसे

बिजनौर में दर्दनाक हादसा, गर्म तारकोल के टैंकर से टकराई बस, चालक-परिचालक और 12 यात्रियों झुलसे (Photo Credit: File)

ब्यूरोः उत्तर प्रदेश के जिला बिजनौर में आज सुबह दर्दनाक हादसा हुआ। धामपुर स्योहारा मुख्य मार्ग पर ग्राम चंचलपुर के पास गर्म तारकोल के टैंकर से धामपुर डिपो की बस टक्कर हो गई। इस टक्कर में गर्म तारकोल रोडवेज चालक, परिचालक और यात्रियों पर गिर गया। इस हादसे में वह गंभीर रूप से झुलस गए। हादसे की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए हायर सेंटर भेजा। 

ये है मामला

शुक्रवार की सुबह साढ़े 6 बजे टैंकर द्वारा सड़क पर डालने के लिए गर्म तारकोल धामपुर की ओर ले जाया जा रहा था। तभी ग्राम चंचलपुर के पास स्योहारा की ओर से जा रही धामपुर डिपो की रोडवेज बस ने पीछे से टैंकर में टक्कर मार दी। इस टक्कर के बाद गर्म तारकोल बस का शीशा तोड़ते हुए बस के अंदर यात्रियों पर गिर गया और वह गंभीर रूप से झुलस गए। घटना के बाद बस में चीख-पुकार मच गई। बस चालक, परिचालक और 12 यात्रियों के शरीर गर्म तारकोल चिपक गया। पुलिस और ग्रामीणों की मदद से घायलों को इलाज के लिए सीएचसी भेजा, जहां से उन्हें हायर सेंटर रेफर किया गया। 

हादसे में घायल लोगों की पहचान 

बस चालक वसीम अहमद, परिचालक कुलदीप, विनोद, विकास, मुकीम, सतीश, अनन्त जैन व सड़क निर्माण में कार्य कर रहे मजदूर धीर सिंह, नजीर अहमद, व जहांगीर आलम। 

पुलिस ने बस को अन्य स्थान पर खड़ा किया सुरक्षित

हादसे के बाद पुलिस ने बस को अन्य स्थान पर सुरक्षित खड़ा करा दिया है। बता दें बस में यात्रियों की संख्या कम थी और कुछ यात्री घटना के बाद अन्य साधन से धामपुर चले गए है।

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो